logo-image

PUBG Mobile Season 14 का ट्रेलर हुआ लीक, जानें यहां सब

यूट्यूबर यह भी बताता है कि आगामी सीज़न को 'Spark the Fame' कहा जाएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि प्लेयर्स की स्किन से लेकर गाड़ियों तक हम आगामी PUBG Mobile Season 14 से क्या उम्मीद कर जा सकते हैं.

Updated on: 03 Jul 2020, 12:27 PM

नई दिल्ली:

एक रिपोर्ट के अनुसार पॉपुलर मोबाइल गेम PUBG Mobile Season 14 का ट्रेलर लीक हो गया है. माना जा रहा है कि नया पबजी सीज़न जल्द शुरू होने वाला है और अब एक YouTuber ने कथित सीज़न 14 का एक टीज़र वीडियो साझा कर दिया है. यूट्यूबर यह भी बताता है कि आगामी सीज़न को 'Spark the Fame' कहा जाएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि प्लेयर्स की स्किन से लेकर गाड़ियों तक हम आगामी PUBG Mobile Season 14 से क्या उम्मीद कर जा सकते हैं. अभी तक पबजी मोबाइल ने आधिकारिक तौर पर आगामी सीज़न की कोई भी जानकारी साझा नहीं की है.

PUBG Mobile से संबंधित गेमिंग यूट्यूब चैनल Mr Ghost Gaming द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में 1 मिनट की छोटी क्लिप दिखाई गई है, जिसे सीज़न 14 का आधिकारिक ट्रेलर बताया जा रहा है. यह मैड मैक्स स्किन वाले वाहनों में रेगिस्तान में कार का पीछा करने के साथ शुरू होता है. यह नए प्लेयर स्किन, हेडगियर और आउटफिट भी दिखाता है जो नए रोयाल पास का हिस्सा हो सकते हैं. इसके बाद नए Livik मैप और इसके विभिन्न क्षेत्रों में ज्वालामुखी और कुछ बर्फीले पहाड़ों की कुछ क्लिप दिखाई देती हैं.

यह भी पढ़ें- कानपुर मुठभेड़ : पुलिस ने मुठभेड़ में शामिल दो बदमाशों को मार गिराया

YouTuber ने यह भी साझा किया कि सीज़न 14 में डायमंड टियर में M24 स्नाइपर राइफल के लिए एक नई स्किन होगी और 100RP के रिवार्ड में एक हेलमेट स्किन, एक M416 असॉल्ट राइफल स्किन, एक डासिया और एक UAZ स्किन शामिल होगी.

PUBG Mobile Season 14 के लिए रिलीज़ की तारीख को साझा नहीं किया गया है, लेकिन क्योंकि सीज़न 13 आगामी 12 जुलाई को समाप्त हो रहा है, इसलिए अगले सीज़न को जल्द ही शुरू होना चाहिए. इसके अलावा, पबजी मोबाइल ने ट्वीट किया है कि अगला अपडेट जुलाई को जारी किया जाएगा, जो नए लिविक मैप के साथ आएगा. एक अलग ट्वीट में कंपनी ने एक नई यामाहा बाइक को टीज़ किया, जो जल्द ही गेम में आने वाली है.