logo-image

PUBG Mobile का नया सीजन '0.14.5' आज हो रहा रिलीज, जानें नए Edition में क्‍या होंगे खास

बताया जा रहा है कि इस सीज़न में वॉरियर यूनाइट (Warrior Unite) नाम की नई थीम मिलेगी. इसमें कपड़ों, स्किन, इमोट का नया सेट मिलेगा.

Updated on: 13 Sep 2019, 11:24 AM

नई दिल्‍ली:

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) का 9वां सीज़न आज 13 सितंबर को रिलीज़ होने जा रहा है. पबजी के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट ने इस बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी दी है. पहले इस सीज़न के बारे में तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, जो अब खत्‍म हो गई हैं. नए सीज़न में नया '0.14.5' का अपडेट मिलेगा. बताया जा रहा है कि इस सीज़न में वॉरियर यूनाइट (Warrior Unite) नाम की नई थीम मिलेगी. इसमें कपड़ों, स्किन, इमोट का नया सेट मिलेगा.

नई थीम प्राचीन जापानी वॉरियर (Ancient Japanese Warrior) समुराई (Samurai) और निन्जा (Ninja) से प्रेरित होगा. कुछ एक्सक्लूसिव रॉयल पास में ऑबज़र्वर सेट (Observer Set), इनफेक्टेड ग्रिज़ली M249 (Infected Grizzly M249), ऑब्ज़र्वर कवर (The Observer Cover), इन्फेक्टेड ग्रिज़ली डैशिया (Infected Grizzly Dacia), ली टिगर सेट (Le Tigre set), ड्रैकोनियन चैम्पियन सेट (Draconian Champion set) संग बहुत कुछ मिलेगा. नया सीजन लांच होने के साथ ही आपको नए सीज़न के लिए रॉयल पास (Royal Pass) मिलेगा. इसमें नया अवतार फ्रेम, हेलमेट, पैराशूट, और बैग स्किन भी होंगे. साथ ही इस नए अपडेट के साथ नए इमोट मिलेंगे.

यह भी पढ़ें : VIDEO : UP पुलिस ने किया शर्मसार, एक युवक के साथ सरेआम किया ऐसा सलूक

इस नए सीजन की सबसे खास बात यह है कि इसमें हेलीकॉप्टर यूज़ करने की अनुमति मिलेगी. हमने लगभग सभी मैप्स में जमीन पर हेलीकॉप्टर देखे हैं, लेकिन अभी तक उड़ाने की परमीशन नहीं होती थी. एक यूट्यूबर ने गेम के चायनीज़ वर्जन पर इसे खेलते हुए दिखाया है.

यह भी पढ़ें : चिन्मयानंद केस: छात्रा के पिता ने कहा- बेटी के कमरे से कई सामान गायब

हालांकि, हेलीकॉप्टर उड़ाने की परमीशन हेवी वीपन मोड में ही मिलेगा. इस मोड में M3E1-A rocket launcher,MGL और M79 grenade launchers और RPG-7 मिलेगा. अभी तक यह साफ नहीं है कि हेलीकॉप्टर उड़ाने की परमीशन क्लासिक मोड में मिलेगी या आर्केड मोड में मिलेगी.