logo-image

Portonics ने लॉन्च किया इन-कार ब्लूटुथ रिसीवर 'Auto 12'

पोर्टोनिक्स ने शुक्रवार को अपने इन-कार ब्ल्यूटुथ रिसीवर 'ऑटो 12' के लॉन्च की घोषणा की. पोर्टोनिक्स का यह नया उत्पाद कार ड्राइविंग करते हुए फोन कॉल्स रिसीव करने या फिर आरामदेह म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए काफी उपयोगी है. ऑटो 12 एक ऐड ऑन ब्ल्यूटुथ किट है,

Updated on: 29 Jan 2021, 03:53 PM

नई दिल्ली:

पोर्टोनिक्स (Portonics) ने शुक्रवार को अपने इन-कार ब्ल्यूटुथ रिसीवर 'ऑटो 12' (In Car Bluetooth Receiver Auto 12) के लॉन्च की घोषणा की. पोर्टोनिक्स का यह नया उत्पाद कार ड्राइविंग करते हुए फोन कॉल्स रिसीव करने या फिर आरामदेह म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए काफी उपयोगी है. ऑटो 12 एक ऐड ऑन ब्ल्यूटुथ किट है, जो किसी भी साधारण म्यूजिक सिस्टम या कार स्टीरियो को बड़ी आसानी और परेशानी के बिना वायरलेस डिवाइस में बदल सकता है.

पोर्टोनिक्स ऑटो 12 5.1 ब्लूटूथ तकनीक से लैस है, जो आपको अपने मनपसंद संगीत को सुनने या फिर कॉल करने के दौरान उन्मुक्त रहने की आजादी देता है. कम्पनी के प्रवक्ता ने कहा, इसमें इन-बिल्ट एक्टिव नॉइज-कैंसेलेशन सुविधा है, जिसके जरिए आप एक बेजोड़ स्टीरियो साउंड का अनुभव कर सकते हैं. यह संगीत और कॉल दोनों के लिए अद्भुत स्पष्ट आवाज सुनिश्चित करता है. इसके अलावा, यह डिवाइस वॉयस-असिस्टेंट तकनीक से लैस है, जो सिरी, गूगल असिस्टेंट आदि को आसानी से सिंगल वॉयस कमांड के साथ सक्रिय कर सकता है.

ऑटो 12 बेहद पोर्टेबल और हल्का है. इसमें बास बढ़ाने वाला एक विशेष फीचर भी है, जिसे केवल एक बटन के प्रेस से सक्रिय किया जा सकता है और कोई भी आसानी से ऑडियो के बास को संतुलित कर सकता है या आवश्यकतानुसार बढ़ा या घटा सकता है.

इसमें लगा ब्लूटूथ रिसीवर होम स्टीरियो-स्पीकर, कार स्टीरियो और 3.5 मिमी ऑडियो इनपुट वाले हेडफोन के साथ आसानी से काम करता है. यह आईफोन्स, एंड्रायड फोन और अन्य सभी स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है.

पोट्ररेनिक्स ऑटो 12 की कीमत एक वर्ष की गारंटी के साथ 1499 रुपए रखी गई है लेकिन यह उत्पाद वर्तमान में सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोरों पर परिचयात्मक रियायती कीमतों पर उपलब्ध है.