logo-image

लीक हो गया POCO M3 का डिज़ाइन, 24 नवंबर को लांच होगा यह स्‍मार्टफोन

POCO कंपनी का नया स्‍मार्टफोन POCO M3 24 नवंबर को लांच होने जा रहा है. लांचिंग से पहले ही इस फ़ोन की डीटेल्स लीक हो गई है. 91mobiles की एक रिपोर्ट में POCO M3 की फ़ोटो पोस्ट की गई है, जिसमें फोन के लुक का खुलासा हो गया है.

Updated on: 21 Nov 2020, 04:17 PM

नई दिल्ली:

POCO कंपनी का नया स्‍मार्टफोन POCO M3 24 नवंबर को लांच होने जा रहा है. लांचिंग से पहले ही इस फ़ोन की डीटेल्स लीक हो गई है. 91mobiles की एक रिपोर्ट में POCO M3 की फ़ोटो पोस्ट की गई है, जिसमें फोन के लुक का खुलासा हो गया है. फ़ोन का रियर पैनल इसी कंपनी के दूसरे स्‍मार्टफोन की तुलना में अलग है और वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. रियर पैनर के अपर लेफ़्ट साइड में फ़ोन का कैमरा मॉड्यूल है और इसके बगल में कंपनी की ब्रांडिंग दी गई है.

POCO M3 स्‍मार्टफोन के लीक्ड फ़ोटोज़ में जो डिज़ाइन दिख रहा है, वो डुअल टोन जैसा है. स्पेसिफिकेशन्स यानी फीचर की बात करें तो POCO M3 में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. कैमरे के रूप में रियर में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं.

बताया जा रहा है कि POCO M3 में 6.53 इंच की फ़ुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी. इसमें प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा. 6,000mAh की बैटरी से लैस यह स्‍मार्टफोन 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. 24 नवंबर को POCO M3 को ग्लोबल लांच किया जा रहा है. जल्‍द ही इसे भारत में भी लांच किया जाना है.