logo-image

भारत में इस दिन लांच होगा POCO M2 स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट ने बनाया टीजर पेज

POCO M2 की भारत में लांचिंग की घोषणा कर दी गई है. 8 सितंबर को दोपहर 12 बजे यह स्‍मार्टफोन भारत में लांच किया जाएगा. जानकार मानते हैं कि POCO M2 स्‍मार्टफोन POCO M2 Pro का डाउनग्रेडेड वर्जन होगा.

Updated on: 02 Sep 2020, 07:28 PM

नई दिल्ली:

POCO M2 की भारत में लांचिंग की घोषणा कर दी गई है. 8 सितंबर को दोपहर 12 बजे यह स्‍मार्टफोन भारत में लांच किया जाएगा. जानकार मानते हैं कि POCO M2 स्‍मार्टफोन POCO M2 Pro का डाउनग्रेडेड वर्जन होगा. POCO M2 स्मार्टफोन की लांचिंग के लिए फ्लिपकार्ट ने डेडिकेटेड पेज भी बनाया है. टीजर पेज में जानकारी दी गई है कि POCO M2 वाटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ आएगा. जबकि POCO M2 PRO में पंच होल स्क्रीन दिया गया था. कंपनी की ओर से इंप्रेसिव परफॉर्मेंस और बैटरी को भी हाइलाइट किया गया है.

POCO M2 की भारत में कीमत 10 हजार रुपये तक हो सकती है. ऐसा होने पर यह कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता स्‍मार्टफोन होगा. फिलहाल स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अधिक डिटेल नहीं मिल पाई है.

भारत में POCO M2 की लांचिंग POCO X3 की ग्लोबल लांचिंग के एक दिन बाद होगी. POCO X3 को POCO X2 के अपग्रेड के तौर पर लांच किया जाएगा और इसे भी भारत में लांच करने के लिए टीजर जारी किया गया है.