News Nation Logo
Banner

Playstation Plus Subscription लेकर आ रहा है Sony

सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट (एसआईई) के मुताबिक नई सब्सक्रिप्शन सर्विस तीन स्तरों में उपलब्ध कराई जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 30 Mar 2022, 02:00:22 PM
Sony

सोनी ने की है बड़ी घोषणा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • नई प्लेस्टेशन प्लस सदस्यता सेवा की घोषणा
  • 2022 की पहली छमाही के अंत तक नई सेवा

नई दिल्ली:  

सोनी ने आखिरकार प्लेस्टेशन के लिए एक नई वीडियो गेम सदस्यता सेवा शुरू की है, जो एक्सबॉक्स गेम पास के लिए लंबे समय से अफवाह रही है. सोनी के प्लेस्टेशन प्लस और प्लेस्टेशन नाओ को ग्राहकों के लिए एक ही विकल्प में शामिल किया जाएगा और सामूहिक रूप से प्लेस्टेशन प्लस कहा जाएगा. सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष और सीईओ जिम रयान ने एक बयान में कहा, 'हमारी सदस्यता सेवाओं में आने वाले परिवर्तनों के बारे में आधिकारिक समाचार आपके साथ साझा करते हुए हमें प्रसन्नता हो रही है. इस जून में हम प्लेस्टेशन प्लस और प्लेस्टेशन नाओ को एक नई प्लेस्टेशन प्लस सदस्यता सेवा में एक साथ ला रहे हैं, जो तीन सदस्यता स्तरों में ग्राहकों को अधिक विकल्प प्रदान करती है.'

सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट (एसआईई) के मुताबिक नई सब्सक्रिप्शन सर्विस तीन स्तरों में उपलब्ध कराई जाएगी. पहला प्लेस्टेशन प्लस एसेंशियल है, जो मूल रूप से अपनी वर्तमान स्थिति में सेवा है और यूजर्स को मल्टीप्लेयर तक पहुंच के साथ हर महीने कम से कम 2 मुफ्त गेम प्रदान करता है. प्लेस्टेशन प्लस एक्स्ट्रा नामक अगला टियर खिलाड़ियों को 400 डाउनलोड करने योग्य गेम की एक सूची प्रदान करेगा. शीर्ष स्तरीय विकल्प में 340 अतिरिक्त गेम्स के साथ-साथ आवश्यक और अतिरिक्त स्तरों के सभी लाभ शामिल होंगे. दिलचस्प बात यह है कि इसमें पीएस3 गेम्स भी शामिल होंगे, जिन्हें क्लाउड स्ट्रीमिंग के जरिए उपलब्ध कराया गया है.

लॉन्च के समय, सोनी ने डेथ स्ट्रैंडिंग, गॉड ऑफ वॉर, मार्वल के स्पाइडर-मैन, मार्वल के स्पाइडर-मैन: माइल्स मोरालेस, मॉर्टल कोम्बैट 11 और रिटर्नल जैसे गेम्स को शामिल करने की योजना बनाई है. सोनी ने यह भी आश्वासन दिया है कि अधिकांश प्लेस्टेशन नेटवर्क क्षेत्रों में 2022 की पहली छमाही के अंत तक नई प्लेस्टेशन प्लस सेवा होगी.

First Published : 30 Mar 2022, 02:00:22 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.