logo-image

क्या आप भी इस्तेमाल करते हैं Paytm, इस धमाकेदार ऑफर का अभी लें फायदा

Digital Payment App Paytm Offers: स्मार्टफोन में पेमेंट के लिए पेटीएम ऐप (Paytm) का इस्तेमाल करते हैं तो आज आप खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल पेमेंट सर्विस देने वाला प्लेट्फॉर्म पेटीएम (Paytm) अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर ले कर आया है.

Updated on: 05 May 2022, 04:49 PM

highlights

  • गैस की बुकिंग फ्री में करने  का मौका
  • नए यूजर्स को कैश बैक का भी लाभ 

नई दिल्ली:

Digital Payment App Paytm Offers: डिजिटल पेमेंट ऐप (Digital Payment App) का स्मार्टफोन में इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए लिखी जा रही है. यूजर्स को इन ऐप्स (Digital Payment App)  में समय- समय पर बेहतरीन ऑफर्स दिए जाते हैं. जिनमें मूवी टिकट के वाउचर से लेकर खाने, घूमने, मेकअप प्रोडक्ट्स की कपंनियों के वाउचर और यहां तक कि कैश बैक के ऑफर्स दिए जाते हैं. ऐसा ही एक ऑफर आज आपके लिए लेकर आऐ हैं. स्मार्टफोन में पेमेंट के लिए पेटीएम ऐप (Paytm) का इस्तेमाल करते हैं तो आज आप खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल पेमेंट सर्विस देने वाला प्लेट्फॉर्म पेटीएम (Paytm) अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर ले कर आया है. इस धमाकेदार ऑफर में यूजर्स को 100 प्रतिशत कैशबैक का फायदा मिल रहा है. वहीं अगर ऐप (Paytm) का इस्तेमाल गैस की बुकिंग के लिए करते हैं तो मुफ्त गैस बुकिंग का फायदा ले सकते हैं. 

ऐसे मिलेगा 100% कैशबैक का फायदा
ऐप (Paytm) का इस्तेमाल स्मार्टफोन का रिचार्ज करने पर करते हैं तो आपके पास भी 100 प्रतिशत कैश बैक जीतने का मौका है. इसके लिए सबसे पहले ऐप (Paytm)  को ऑपन करना होगा. मोबाइल रिचार्ज के ऑप्शन पर टैप करना होगा. नंबर और सर्विस प्रोवाडर की सही जानकारी देने के बाद नए पेज पर अप्लाई प्रोमो कोड के ऑपशन पर CRORECLUB टाइप करना होगा. ऐसा करने पर आप उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे जिन्हें 100 प्रतिशत कैश बैक का फायदा मिल सकता है. बता दें यह एक तरह का लकी ड्रा है. लकी ड्रा में आपका नाम निकल जाता है तो अधिकतम 1000 रुपये का कैशबैक जीतने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः Smartphone में ये ऐप्स बजा रहे हैं खतरे की घंटी, आप को भी तगड़ा झटका

गैस सिलेंडर की ऐसे करे फ्री में बुकिंग

पेटीएम (Paytm) अपने यूजर्स को गैस सिंलेडर की बुकिंग फ्री में करने का मौका दे रहा है. इसक लिए यूजर्स को गैस सिलेंडर की बुकिंग के समय कूपन कोड FREEGAS का इस्तेमाल करना होगा. इसके साथ ही नए यूजर्स को गैस बुकिंग पर कैशबैक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. अगर आप भी पेटीएम (Paytm) का इस्तेमाल गैस सिलेंडर की बुकिंग के लिए पहली बार कर रहे हैं तो “FIRSTCYLINDER” प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर कैशबैक पा सकते हैं.