logo-image

Panasonic P85 NXT : जानें इस किफायती स्मार्टफोन के फीचर और दाम

जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने मंगलवार को अपनी पी सीरीज का विस्तार करते हुए Panasonic P85 NXT स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच किया, जिसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है.

Updated on: 30 Oct 2018, 07:31 PM

नई दिल्ली:

जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने मंगलवार को अपनी पी सीरीज का विस्तार करते हुए Panasonic P85 NXT स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच किया, जिसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है. पैनासोनिक के पी सीरीज में 'अर्बो हब' फीचर दिया गया है, जो एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) संचालित हब है, जो यूजर्स को एक एकल प्लेटफार्म पर विभिन्न एप्स और सेवाएं प्रदान करता है.

पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी खंड) पंकज राणा ने एक बयान में कहा, 'यह डिवाइस ना केवल बेहतरीन प्रदर्शन देता है, क्योंकि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ ही 4,000 एमएएच की बैटरी से लैस है. बल्कि हमारा मानना है कि मूल्य आधारित स्मार्टफोन खंड में यह लोगों को विशिष्ट समाधान मुहैया कराएगा.' यह एक ड्युअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें 5 इंच की स्क्रीन 2.5डी कव्र्ड डिस्प्ले के साथ है.

यह भी देखें: 10-15 हजार की रेंज में यह स्मार्टफोन है देश के लोगों की पहली पसंद

इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस (एएफ) पिछला कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा फ्लैश के साथ है.