logo-image

Oppo ने पेश किया अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N

Oppo Find N में एक साइड-माउंटेडफिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है जिसे पॉवर बटन में रखा गया है, साथ ही एक डुअल स्पीकर सिस्टम और अधिक लाइफलाइक साउंड देने के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करता है.

Updated on: 16 Dec 2021, 08:33 AM

highlights

  • 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज
  • ओप्पो फाइंड एन स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो (Oppo) ने अपने पहले फोल्डेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन 'ओप्पो फाइंड एन' (Oppo Find N) का अनावरण किया है. यह स्मार्टफोन पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा, इनर और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम के साथ आता है. इस फोन को ओप्पो के 'आईएनएनओ डे 2021' इवेंट के दूसरे दिन लॉन्च किया गया. इसमें 7.1 इंच का इनर डिस्प्ले और 5.49 इंच का बाहरी डिस्प्ले है. 8.4:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ, आंतरिक डिस्प्ले सीधे लैंडस्केप मोड में सामने आता है ताकि उपयोगकर्ता डिवाइस को घुमाने के अतिरिक्त चरण के बिना वीडियो देख सकें, गेम खेल सकें या किताबें पढ़ सकें.

यह भी पढ़ें: Asus ने लॉन्च किए नए लैपटॉप, कीमत 74,990 रुपये से शुरू

ओप्पो के मुख्य उत्पाद अधिकारी पीट लाउ ने कहा कि ओप्पो ने एक फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए एक बेहतर दृष्टिकोण के साथ आने के लिए एक महत्वपूर्ण समय और प्रयास का निवेश किया है. एक नया उपकरण बनाने के लिए कई प्रकार के फॉर्म फैक्टर, हिंज डिजाइन, डिस्प्ले कंटेंट और एस्पेक्ट रेशियो के साथ प्रयोग किया है, जो उपयोगकर्ता की अधिक जरूरतों को पूरा करता है. ट्रिपल-कैमरा सेटअप में 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 मुख्य सेंसर, 16 एमपी अल्ट्रा-वाइड लेंस और 13 एमपी टेलीफोटो लेंस शामिल है.

ओप्पो फाइंड एन में 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा, हैंडसेट में 4,500 एमएएच की बैटरी है जो पूरे दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है, जबकि 33 वॉट 'सुपरवूक फ्लैश चार्ज' को 30 मिनट में 55 प्रतिशत और 70 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज करने के लिए अनुकूलित किया गया है. यह 15 वॉट एयरवूक वायरलेस चार्जिग (स्टैंडर्ड क्यूआई के साथ कम्पेटिबल) और 10 वॉट रिवर्स वायरलेस चार्जिग के साथ भी आता है.

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने उठाया बड़ा कदम, थर्ड पार्टी App नहीं देख सकेंगे ऑनलाइन डिटेल

ओप्पो फाइंड एन में एक साइड-माउंटेडफिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है जिसे पॉवर बटन में रखा गया है, साथ ही एक डुअल स्पीकर सिस्टम और अधिक लाइफलाइक साउंड देने के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करता है. कंपनी ने अभी इसकी कीमत और घरेलू बाजार में इसकी उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है. 'ओप्पो फाइंड एन' फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर के लिए एक नया दृष्टिकोण लाता है और उन लोगों के लिए एक ताजा उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है, जिन्होंने अतीत में फोल्डेबल डिवाइस का उपयोग किया है. साथ ही उन यूजर्स के लिए जो फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर के लिए नए हैं. -इनपुट आईएएनएस