logo-image

Oppo वॉच फ्री भारत में रेनो 7 सीरीज फोन के साथ आएगी

फिटनेस ट्रैकर क्रिकेट, स्किपिंग, तीरंदाजी, स्कीइंग, वॉलीबॉल, कयाकिंग और बहुत कुछ सहित 100 से अधिक खेल मोड को ट्रैक कर सकता है.

Updated on: 27 Nov 2021, 09:04 AM

highlights

  • जनवरी में अगली पीढ़ी के रेनो सीरीज फोन आएंगे
  • इसी माह फिटनेस ट्रैकर 'वॉच फ्री' भी होगी लांच

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो जनवरी में भारतीय बाजार में अपनी अगली पीढ़ी के रेनो सीरीज के फोन लांच कर सकता है और अब एक नई रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि कंपनी आगामी रेनो डिवाइस के साथ एक नया फिटनेस ट्रैकर 'वॉच फ्री' भी लांच कर सकती है. गिज्मोचाइना के अनुसार ओप्पो वॉच फ्री फिटनेस ट्रैकर के साथ कंपनी एन्को फ्री 2आई टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स भी लांच कर सकती है. ओप्पो वॉच फ्री में 280 एक्स 456 पिक्सेल स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ 1.64-इंच 2.5डी एमोएलईडी डिस्प्ले, डीसीआई-पी3 रंग सरगम, और 326 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी होगी.

फिटनेस ट्रैकर क्रिकेट, स्किपिंग, तीरंदाजी, स्कीइंग, वॉलीबॉल, कयाकिंग और बहुत कुछ सहित 100 से अधिक खेल मोड को ट्रैक कर सकता है. यहां तक कि दौड़ने के लिए बिल्ट-इन ट्रेनर भी है. यह ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से जुड़ता है और यह एंड्रॉइड 6.0 और बाद में चलने वाले एंड्रॉइड डिवाइसों के साथ-साथ आईओएस 10.0 और बाद में चलने वाले उपकरणों के साथ जुड़ा हुआ है. इसके अलावा डिवाइस 230एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित है जिसके बारे में 14 दिनों तक यूज करने का दावा किया गया है.

इस बीच ओप्पो ने चीन में रेनो 7 सीरीज के लांच के साथ रेनो लाइन-अप को रिफ्रेश्ड कर दिया है. लाइन-अप में ओप्पो रेनो 7, रेनो 7 एसई और रेनो 7 प्रो शामिल हैं. तीनों नए ओप्पो रेनो फोन होल-पंच डिजाइन के साथ एमोएलईडी डिस्प्ले के साथ आते हैं.