News Nation Logo

भारत में 14 जुलाई को Reno-6 सीरीज लॉन्च करेगा Oppo

आगामी सीरीज में दो स्मार्टफोन, रेनो-6 प्रो 5जी (Oppo Reno 6 Pro 5G) और रेनो-6 5जी (Oppo Reno 6 5G) शामिल हैं.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 02 Jul 2021, 07:40:01 AM
Oppo Reno 6

Oppo Reno 6 (Photo Credit: IANS)

highlights

  • 14 जुलाई को भारत में रेनो-6 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने को तैयार
  • ओप्पो रेनो 6 प्रो में 32 एमपी कैमरा के साथ 6.55 इंच का ओएलईडी की संभावना

नई दिल्ली :

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (Oppo) ने घोषणा की कि वह 14 जुलाई को भारत में अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित में से एक रेनो-6 (Oppo Reno 6) स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आगामी सीरीज में दो स्मार्टफोन, रेनो-6 प्रो 5जी (Oppo Reno 6 Pro 5G) और रेनो-6 5जी (Oppo Reno 6 5G) शामिल हैं, जो अग्रणी इमेजिंग तकनीकों से लैस होंगे, जैसे कि उद्योग का पहला बोकेह फ्लेयर पोट्र्रेट वीडियो, एआई हाइलाइट वीडियो और एक पोट्र्रेट में हर इमोशन को कैप्चर करने के लिए अतिरिक्त पेशेवर कैमरा सुविधाएं.

यह भी पढ़ें: iPhone 12 सीरीज की जमकर हुई बिक्री, अप्रैल में 10 करोड़ के पार पहुंचा आंकड़ा

ओप्पो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत सिंह खनोरिया ने एक बयान में कहा कि रेनो-6 सीरीज नए युग के वीडियो-क्रिएटर्स के लिए एकदम सही है, जो उद्योग के पहले बोकेह फ्लेयर पोट्र्रेट वीडियो और सिनेमाई और पेशेवर स्तर के वीडियो को कैप्चर करने के लिए अन्य प्रमुख वीडियोग्राफी सुविधाओं से सपोर्टेड है. खनोरिया ने कहा कि यह एक प्रकार से आपकी जेब में एक स्टूडियो की तरह उन्नत कैमरा और डिजाइन तकनीक के साथ आता है, जबकि एक शक्तिशाली प्रदर्शन की गारंटी देता है. उन्होंने बताया कि स्मार्टफोन शानदार लुक के अलावा सुपर-फास्ट चाजिर्ंग की सुविधा भी प्रदान करते हैं.

यह भी पढ़ें: TCL ने भारत में नए C सीरीज स्मार्ट टीवी लॉन्च किए, जानिए क्या है कीमत

ओप्पो रेनो-6 प्रो 5जी का असाधारण प्रदर्शन देखने को मिलता है, जिसमें रैम विस्तार के साथ फ्लैगशिप मीडियाटेक 5जी एसओसी है. इसके अलावा, ओप्पो रेनो-6 सीरीज में 65 वॉट सुपरवीओओसी 2.0, तेज, सुरक्षित और अधिक स्थिर लो वोल्टेज फ्लैश चाजिर्ंग तकनीक शामिल है. कंपनी ने कहा कि फोन अपने सो लूप पेशकश के साथ फिल्मांकन के दौरान रीयल-टाइम पेशेवर वीडियो संपादन की भी अनुमति देता है. एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ओप्पो रेनो 6 प्रो में 32 एमपी कैमरा के साथ 6.55 इंच का ओएलईडी होने की संभावना है, जबकि मुख्य शूटर 64 एमपी का होगा.

First Published : 02 Jul 2021, 07:40:01 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.