News Nation Logo

Oppo की नई सुविधा! WhatsApp के जरिए प्रोडक्ट घर घर तक पहुंचाना शुरू किया

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने सोमवार को व्हाट्सएप ऐप पर एक साधारण टेक्स्ट के साथ अपने उत्पादों की होम डिलीवरी की घोषणा की.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 24 May 2021, 07:30:00 PM
WhatsApp

Oppo ने WhatsApp के जरिए अपने उत्पादों को घर घर तक पहुंचाना शुरू किया (Photo Credit: IANS)

highlights

  • ओप्पो ने व्हाट्सएप के जरिए अपने उत्पादों को घर घर तक पहुंचाना शुरू किया
  • स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने व्हाट्सएप ऐप पर अपने उत्पादों की होम डिलीवरी की घोषणा की
  • कंपनी ने एक बयान में कहा कि 24 मई से ग्राहक वॉट्सऐप से ओप्पो प्रोडक्ट बुक कर सकेंगे

 

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने सोमवार को व्हाट्सएप ऐप पर एक साधारण टेक्स्ट के साथ अपने उत्पादों की होम डिलीवरी की घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 24 मई से ग्राहक राज्य का नाम और पिन कोड प्लस 91 9871502777 पर व्हाट्सएप टेक्स्ट के साथ किसी भी ओप्पो उत्पाद को ऑर्डर कर सकते हैं और नजदीकी रिटेल स्टोर से कॉल बैक प्राप्त कर सकते हैं. कंपनी ने कहा कि यह पहल इसकी लंबी अवधि के ओमनी चैनल की रणनीति और स्थानीय स्टोर और मेनलाइन भागीदारों को व्हाट्सएप के माध्यम से ओप्पो उत्पादों को बेचने और घर बैठे उत्साहजनक ग्राहकों को जोड़ने की दिशा में एक प्रयास है.

ओप्पो ने अपने सभी उत्पादों की मरम्मत वारंटी पर 30 जून तक विस्तार की घोषणा की
इसके अतिरिक्त, ओप्पो ने अपने सभी उत्पादों की मरम्मत वारंटी पर 30 जून तक विस्तार की घोषणा करके अपने ग्राहकों के प्रति अपना समर्थन बढ़ाया है और ये उन उत्पादों पर लागू होता है जिनकी वारंटी लॉकडाउन अवधि के दौरान समाप्त हो जाएगी. ओप्पो अब नोएडा में अपनी 110 एकड़ की सुविधा में हर तीन सेकंड में एक स्मार्टफोन का निर्माण कर रही है.

कंपनी ने हाल ही में कहा था कि निर्बाध आपूर्ति श्रृंखला सुनिश्चित करने के लिए, कारखाने किसी भी समय 1.2 मिलियन से अधिक फोन के लिए सामग्री का स्टॉक करते हैं. 10,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ, फैक्ट्री पीक सीजन के दौरान एक महीने में 60 लाख से अधिक फोन का उत्पादन करती है.

ओप्पो ने जारी किया वॉट्सऐप नंबर
कंपनी ने एक बयान में कहा कि 24 मई से ग्राहक वॉट्सऐप से ओप्पो प्रोडक्ट बुक कर सकेंगे. इसके लिए उन्हें कंपनी की और से जारी किए गए वॉट्सऐप नंबर +91-9871502777 पर राज्य का नाम और पिन कोड टेक्स्ट करना होगा. इस सुविधा के जरिए ग्राहक ओप्पो के किसी भी प्रोडक्ट को ऑर्डर कर सकते हैं. बुक करने पर ग्राहक के पास नजदीकी रिटेल स्टोर से कॉल आएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2021, 07:30:00 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.