News Nation Logo

OPPO भारत में TOP 5 विक्रेताओं में, 14% की वृद्धि से बढ़ रहा है

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Oct 2022, 05:41:17 PM
OPPO

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

मार्केट रिसर्च फर्म कैनालिस की 2022 की तीसरी तिमाही की शिपमेंट रिपोर्ट के अनुसार, ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्रांड ओप्पो ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह भारत के शीर्ष पांच विक्रेताओं में सबसे तेजी से बढ़ने वाले विक्रेता (साल-दर-साल) के रूप में उभरा है. ओप्पो इंडिया ने 2022 की तीसरी तिमाही में 14 प्रतिशत (वर्ष-दर-वर्ष) वृद्धि और 7.1 मिलियन शिपमेंट के साथ पूरे वर्ष निरंतर गति का प्रदर्शन किया है.

ओप्पो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, इंस्पिरेशन अहेड के हमारे ब्रांड प्रस्ताव को ध्यान में रखते हुए, हम ओप्पो में स्मार्टफोन प्रौद्योगिकियों में गर्वित इनोवेटर्स हैं. हमने अपने ग्राहकों के साथ एक प्रोडक्ट पारिस्थितिकी तंत्र के माध्यम से अपने संबंध का विस्तार किया है जो उनके जीवन को सुविधाजनक बनाता है.

खनोरिया ने कहा, हमारा वर्ष-दर-वर्ष स्थिर विकास इस बात का प्रमाण है कि ओप्पो अपने उत्पादों में जो कुछ लाता है, उसके लिए हमारे ग्राहक उसे पसंद करते हैं. हम भारतीय बाजार के लिए अत्याधुनिक उपकरणों के निर्माण के लिए प्रौद्योगिकी और नवाचार में सीमाओं को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे. पिछले कुछ वर्षो में, ओप्पो इंडिया ने सभी मूल्य खंडों में उपकरणों का एक मजबूत पोर्टफोलियो लॉन्च किया है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक की विशेषता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता कर्व से आगे रहें.

इसका प्रमाण कंपनी के अनुसार रेनो8 प्रो 5जी और रेनो8 5जी को मिली असाधारण प्रतिक्रिया है, जिसने बिक्री के पहले तीन दिनों के भीतर क्रमश: 105 प्रतिशत और 124 प्रतिशत का लक्ष्य हासिल किया. कंपनी ने कहा, इसके अलावा, किफायती कीमत पर प्रीमियम अनुभव की पेशकश करने वाली एफ सीरीज मिलेनियल्स के बीच एक प्रशंसक बन गई है. इसका एक आदर्श उदाहरण 2022 में एफ21 प्रो द्वारा देखी गई 68 प्रतिशत की वृद्धि है.

सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक को और अधिक सुलभ बनाने के दृष्टिकोण के साथ, ओप्पो की के सीरीज ने देश भर के उपभोक्ताओं का दिल जीत लिया है और इसका के10 5जी देश के सबसे पसंदीदा 5जी उपकरणों में से एक बन गया है. उपभोक्ताओं को संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव देने के वादे के साथ, ओप्पो इंडिया ने भारत में इसके लागू होने के तुरंत बाद अपने सभी उपयोगकर्ताओं को 5जी का अनुभव सुनिश्चित करने की दिशा में काम किया है.

ब्रांड ने विभिन्न खंडों में 5जी उपकरणों का एक मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र बनाया है जो एक गैर-स्टैंडअलोन नेटवर्क पर 5जी का समर्थन करता है. ओप्पो इंडिया ने सितंबर 2022 की शुरुआत से स्टैंडअलोन नेटवर्क को सपोर्ट करने के लिए एफ21 प्रो 5जी और के10 5जी डिवाइस को अपडेट करने और 5जी रोलआउट के अनुरूप ओटीए अपडेट को पूरा करने पर काम करना शुरू कर दिया है.

ग्रेटर नोएडा में एक मजबूत विनिर्माण इकाई द्वारा समर्थित, ओप्पो इंडिया को भी 2022 में लगातार दो तिमाहियों के लिए मेक इन इंडिया प्रोडक्ट शिपमेंट के लिए अग्रणी घोषित किया गया है. ब्रांड ने एसएमई और एमएसएमई को अपने संचालन को बढ़ाने के लिए सशक्त बनाने के लिए विहान प्रोजेक्ट भी लॉन्च किया और बदले में, भारत में एक मजबूत स्मार्टफोन पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए स्थानीय आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत किया. इस कार्यक्रम के तहत ओप्पो इंडिया अगले पांच वर्षों में 60 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी.

First Published : 27 Oct 2022, 05:41:17 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.