logo-image

सिर्फ 5 मिनट के चार्ज में 4 घंटे तक चलाएं Oppo Reno 7 सीरीज स्मार्टफोन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो रेनो 7 सीरीज 5जी स्मार्टफोन (Oppo Reno 7 5G Series Smartphone) एक फ्लैगशिप पोट्रेट कैमरा सिस्टम के साथ दुनिया का पहले आई एम एक्स 709 अल्ट्रा सेंसिंग सेंसर से लैस हो सकता है.

Updated on: 29 Jan 2022, 03:14 PM

highlights

  • ओप्पो रेनो 7 सीरीज 5जी स्मार्टफोन भारत में 4 फरवरी 2022 को लॉन्च हो सकता है    
  • इंडस्ट्री में पहली बार इस फोन में ऑर्बिट ब्रीडिंग लाइट सिस्टम भी दिया गया है

नई दिल्ली:

ओप्पो रेनो 7 सीरीज 5जी स्मार्टफोन (Oppo Reno 7 5G Series Smartphone) भारतीय यूजर्स के लिए बेहद खास होने जा रहे हैं. दरअसल, आप इस स्मार्टफोन को बेहद कम कम में चार्ज करके अच्छे खासे समय तक काम में इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि कई बार स्मार्टफोन के डिस्चार्ज की समस्या से कई काम अटक जाते हैं, ऐसे में यह फोन भारतीय यूजर्स के लिए काफी काम का साबित हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो रेनो 7 सीरीज 5जी स्मार्टफोन भारत में 4 फरवरी 2022 को लॉन्च हो सकता है.  

यह भी पढ़ें: Apple ने बग फिक्स के साथ iOS 15.3, iPadOS 15.3 जारी किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो रेनो 7 सीरीज 5जी स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप पोट्रेट कैमरा सिस्टम के साथ दुनिया का पहले आई एम एक्स 709 अल्ट्रा सेंसिंग सेंसर से लैस हो सकता है. खास बात यह है कि इसको कंपनी के द्वारा ही कस्टमाइज किया गया है. यूजर्स को इससे एक बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस होगा. साथ ही इंडस्ट्री में पहली बार इस फोन में ऑर्बिट ब्रीडिंग लाइट सिस्टम भी दिया गया है. 

इस स्मार्टफोन में एयरक्राफ्ट ग्रेड का शूटिंग स्टार डिजाइन दिया गया है. आजकल ज्यादातर स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सिस्टम ऑफर किया जा रहा है. हालांकि यूजर्स को ओप्पो रेनो 7 5जी सीरीज में चार्जिंग के लिए एक बेहतरीन चार्जिंग सिस्टम दिया जाने वाला है. इस स्मार्टफोन में 65 वाट का सुपर वीओहोसी होगा जिससे यह फोन सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे तक वीडियो प्लेबैक की क्षमता उपलब्ध कराएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आधिकारिक रूप से अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है.