News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

ओप्पो का फेस्टिव सीजन में तोहफा, पेश किया लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन एफ19एस

फेस्टिव सीजन के दौरान भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाने के उद्देश्य से ओप्पो ने अपने लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन एफ19एस को लॉन्च किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 17 Oct 2021, 08:07:21 AM
Oppo

त्योहारी सीजन में ओप्पो का स्मार्टफोन यूजर्स को तोहफा. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • यूएसबी सी-टाइप चार्जिंग पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक
  • सिम ट्रे में दो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड
  • सेल्फी कैमरा के लिए एक छोटा पंच-होल कट-आउट

नई दिल्ली:

फेस्टिव सीजन के दौरान भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाने के उद्देश्य से ओप्पो ने अपने लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन एफ19एस को लॉन्च किया है. 19,990 रुपये की कीमत पर, एफ19एस वर्तमान एफ-सीरीज लाइन-अप में जिसमें एफ19, एफ19 प्रो और एफ19 प्रो प्लस 5जी शामिल हैं. स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्डन फिनिश में उपलब्ध हैं. इस डिवाइस को 6जीबी रैम प्लस 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ गोल्डन ग्लो-कलर्ड में पेश किया है. डिजाइन के मामले में स्मार्टफोन को अच्छे अंक मिलते हैं. डिवाइस के पीछे एक छोटा कंपनी का लोगो और एक वर्टिकली-प्लेस्ड बैक कैमरा मॉड्यूल प्रदर्शित करता है.

डिवाइस के निचले हिस्से में यूएसबी सी-टाइप चार्जिंग पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक सपोर्ट दिया है. फोन में लेफ्ट की साइड में एक पावर बटन सपोर्ट दिया है, जबकि वॉल्यूम बटन बाईं ओर सिम ट्रे के बगल में दिया है. सिम ट्रे में दो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड है. फोन में इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट है. स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल-एचडी प्लस (1,080एक्स2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ, 180 हर्ट्ज तक टच सैंपलिंग रेट, 409 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी और 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस है. मैन डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए एक छोटा पंच-होल कट-आउट दिया गया है.

ओप्पो एफ19एस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48एमपी प्राइमरी सेंसर, एफ/1.7 अपर्चर लेंस और 2एमपी डेप्थ और मैक्रो सेंसर्स एफ/2.4 अपर्चर लेंस है. साथ ही 'नाइट मोड' भी दिया है. स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 662 चिप द्वारा संचालित है जिसे एड्रेनो 610 जीपीयू और 6जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम के साथ जोड़ा गया है. डिवाइस 11जीबी तक रैम एक्सपेंशन को भी सपोर्ट करता है. डुअल-सिम (नैनो) के साथ एंड्रॉयड 11 पर आधारित कलर्स 11.1 पर चलता है. स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी 33वॉट फ्लैश चार्ज फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ है. हालांकि ओप्पो के लिए बाजार में उच्च जगह बनाना आसान काम नहीं होगा क्योंकि एक ही मिड-प्राइस सेगमेंट में रियलमी और श्याओमी से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है.

First Published : 17 Oct 2021, 08:07:21 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो