logo-image

Oppo ने भारत में लांच किया AI ट्रिपल कैमरे वाला A15 स्‍मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑप्‍पो ने गुरुवार को भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन ओप्पो 15 लांच कर दिया. यह स्‍मार्टफोन एआई ट्रिपल कैमरे से लैस है. भारत में इस फोन की कीमत 10,990 रुपये है.

Updated on: 15 Oct 2020, 05:10 PM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑप्‍पो ने गुरुवार को भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन ओप्पो 15 लांच कर दिया. यह स्‍मार्टफोन एआई ट्रिपल कैमरे से लैस है. भारत में इस फोन की कीमत 10,990 रुपये है और यह दो रंगों-डायनामिक ब्लैक और मिस्टिक ब्‍लू में उपलब्ध होगा. स्मार्टफोन में 6.53 इंच का वॉटर ड्रॉप स्क्रीन है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशिया 89 फीसदी है. एचडी प्लस स्क्रीन वाले इस फोन का रेज्योल्यूशन 1600*720 है.

OPPO A15 का मेन कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है और 2 मेगापिक्‍सल का मैक्रो लेंस है, जिससे 4सेमी तक क्लेजअप शॉट्स लिए जा सकते हैं. इसमें 2 मेगापिक्‍सल का डेप्थ कैमरा है भी है, जो बैकग्राउंड में नेचुरिल बुके जोड़ता है. इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का है. मीडियाटेक हीलियो पी35 ऑक्‍टो कोर प्रोसेसर वाले इस फोन को 3GB रैम और 32 GB मेमोरी क्षमता के साथ लांच किया गया है. 

फोन का डिज़ाइन मिड-रेंज सेगमेंट का लग रहा है. टीज़र में कंपनी ने इस फोन के लिए ‘Sleek and Smart’ टैगलाइन दिया है. फोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. जो स्क्वैर मॉड्यूल में होगा. कैमरा मॉड्यूल में एक LED फ्लैश भी उपलब्‍ध कराया जाएगा.