News Nation Logo
Banner

सिर्फ 72 मिनट में फुल चार्ज होता है Oppo F19, 6 अप्रैल को होगा लॉन्च

ओप्पो (Oppo) का दावा है कि 33 वाट फ्लैश चार्ज के साथ, ओप्पो एफ 19 (Oppo F19) केवल 72 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है. यह 11वी3ए सोल्यूशन पर रन करता है.

IANS | Updated on: 02 Apr 2021, 11:51:27 AM
Oppo F19

Oppo F19 (Photo Credit: IANS )

highlights

  • 33 वाट फ्लैश चार्ज के साथ, ओप्पो एफ 19 केवल 72 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है
  • आगामी आईओएस 14.5 अपडेट के साथ आईफोन 11, 11 प्रो और 11 प्रो मैक्स को अपडेट करेंगे

नई दिल्ली :

ओप्पो एफ 19 प्रो सीरीज (Oppo F19 Pro) के तहत दो स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने गुरुवार को कहा कि वह 6 अप्रैल को ओप्पो एफ 19 (Oppo F19) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ओप्पो एफ19 फ्लैश चार्ज के साथ एक 5000 एमएएच की बैटरी और शानदार अमोल्ड फुल एचडी प्लस पांच होल डिस्प्ले की सुविधा से लैस है. कंपनी का दावा है कि 33 वाट फ्लैश चार्ज के साथ, ओप्पो एफ 19 केवल 72 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है. यह 11वी3ए सोल्यूशन पर रन करता है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओप्पो एफ19 उन युवाओं के लिए तैयार किया गया है, जो फैशनेबल और स्टाइलिश स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जो न केवल कंप्लीमेंट्स हैं, बल्कि उनकी जीवनशैली को उच्च स्तर तक पहुंचाता है.

यह भी पढ़ें: Google की यह सर्विस जून तक है बिल्कुल मुफ्त, जानें कैसे उठाएं फायदा

जब फ्लैश चार्जिग समाधान और नवीनतम पेशकश की बात आती है, ओप्पो इंडस्ट्री में एक लीडर के रूप में विद्यमान है. कंपनी ने हाल ही में एफ19प्रो प्लस 5जी और एफ19 प्रो लॉन्च किया है, जो भारतीय बाजार में क्वाड रियर कैमरा और सुपर अमोल्ड डिस्पले के साथ उपलब्ध है.

आईओएस 14.5 अपडेट के साथ आईफोन 11 की बैटरी में किया जाएगा सुधार

एप्पल ने अपने अगले आईओएस अपडेट के साथ आईफोन 11 सीरीज (Apple iPhone 11) के डिवाइसों में बैटरी ड्रेन होने की समस्या सहित परफॉर्मेस से संबंधित अन्य मुद्दों को सुलझाने का ऐलान किया है. एप्पल के एक सपोर्ट डॉक्यूमेंट के मुताबिक, बदलाव की यह प्रक्रिया तब शुरू होगी, जब आप आगामी आईओएस 14.5 अपडेट के साथ आईफोन 11, 11 प्रो और 11 प्रो मैक्स को अपडेट करेंगे. कंपनी ने अपने सपोर्ट पेज पर कहा है, "बेहतर परफॉर्मेस और अधिकतम क्षमता के लिए बदलाव की यह प्रक्रिया समय के साथ होगी. अगर यह प्रक्रिया सफल रहती है, तो आपको बदलाव से संबंधित मैसेज आने बंद हो जाएंगे और अधिकतम क्षमता के पर्सेटेज के बारे में अपडेट कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Samsung भारत में लॉन्च करने जा रहा Galaxy F सीरीज के दो फोन

वर्तमान में डेवलपर बीटा के नवीनतम रिलीज में प्रक्रिया का परीक्षण किया जा रहा है. अगर आपको आईफोन 11 यह मैसेज देखने को मिलता है, इसका मतलब है कि आपके आईफोन पर बैटरी हेल्थ रिपोर्टिग सिस्टम में बदलाव हो रहा है. मैसेज में आपको लिखा मिलेगा, "आपकी बैटरी हेल्थ रिपोर्टिग सिस्टम में अधिकतम क्षमता और बेहतर परफॉर्मेस के लिए बदलाव की प्रक्रिया हो रही है। इसमें कुछ हफ्तों का वक्त लगेगा. अगर मैसेज बाद में भी आपको लिखा मिलता है, तो मतलब कि प्रक्रिया सफल नहीं रही है। ऐसी स्थिति में एप्पल अधिकृत सर्विस प्रोवाइडर द्वारा बैटरी को मुफ्त में बदल दिया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 08:08:41 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.