logo-image

OPPO का दिवाली लिमिटेड एडिशन Smartphone लॉन्च करने पर विचार

ओप्पो एफ17 सीरीज लॉन्च करने के बाद अब चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो देश में दिवाली लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च करने पर विचार कर रहा है.

Updated on: 03 Sep 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

ओप्पो एफ17 सीरीज लॉन्च करने के बाद अब चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो देश में दिवाली लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च करने पर विचार कर रहा है. ओप्पो एफ17 का आर एंड डी हैदराबाद में हुआ है और इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं, जो अब तक किसी फोन में नहीं दिखाई देते.

यह भी पढ़ें: भारत में इस दिन लांच होगा POCO M2 स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट ने बनाया टीजर पेज

ओप्पो इंडिया के उपाध्यक्ष और आर एंड डी प्रमुख तसलीम आरिफ ने गुरुवार को आईएएनएस से कहा कि नया दिवाली लिमिटेड एडिशन फोन कई ऐसे फीचर्स से लैस होगा, जो खासतौर पर देसी ग्राहकों के लिए बनाए गए हैं. इसमें लोकलाइज्ड यूजर इंटरफेस (यूआई) भी होगा.

आरिफ ने कहा, 'भारतीय संस्कृति में उत्सवों को खास महत्व दिया जाता है. हम भी इन खास मौकों पर अपने ग्राहकों के साथ खुशी बांटना चाहते हैं. बीते साल हमने अपने सभी प्रॉडक्ट्स के साथ अपने यूजर्स को खास ऑफर दिए थे और इस साल भी हम इसी तरह का अनुभव अपने यूसर्ज को देना चाहते हैं.'

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया किफायती स्मार्टफोन Redmi 9A

ओप्पो का नया एफ17 प्रो फोन कई नए फीचर्स से लैस है. इस फोन में खासतौर पर कैमरे पर विशेष काम किया गया है. इसके कैमरे भारतीय स्किन टोन के आधार पर तैयार किए गए हैं. साथ ही इस फोन का साइज 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ तय किया गया है, जो इस शोध पर आधारित है कि भारतीय इसी साइज का फोन पसंद करते हैं क्योंकि इससे उन्हें अच्छा ग्रिप मिलता है.