logo-image

इतनी कीमत में लांच हुआ OPPO A15 का नया स्‍टोरेज वैरिएंट वाला स्‍मार्टफोन, जानें खासियत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने शुक्रवार को अपने ए-सीरीज स्मार्टफोन (A Series Smartphone) Oppo A15 का नया स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किया है. पहले यह मॉडल 4 GB RAM और 64 GB इंटरनल स्टोरेज कॉम्बिनेशन में उपलब्ध था.

Updated on: 05 Feb 2021, 05:17 PM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने शुक्रवार को अपने ए-सीरीज स्मार्टफोन (A Series Smartphone) Oppo A15 का नया स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किया है. पहले यह मॉडल 4 GB RAM और 64 GB इंटरनल स्टोरेज कॉम्बिनेशन में उपलब्ध था. अब यह 4 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ नया मॉडल लेकर आया है, जिसकी कीमत 12,490 रुपये है. कंपनी ने अपने बयान में कहा, Oppo A15 का नया वर्जन ग्राहकों को अधिक डेटा सेव करने और बढ़िया अनुभव देने के लिए बनाया गया है. स्मार्टफोन में 6.52 इंच का वाटरड्रॉप डिस्प्ले है. कंपनी ने कहा कि यह Helio P35 Processor द्वारा संचालित है. साथ ही डिवाइस में 13 एमपी का एआई बेस्ट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. साथ ही 2 MP (डेप्थ) का सेंसर है. वहीं फ्रंट में 8 MP कैमरा है, वो भी बीटिफिकेशन मोड के साथ है.

इसके अलावा इस डिवाइस में 4,230 mAH की बड़ी बैटरी है और यह Colour OS 7.2 पर चलता है. यह सिस्टम वाइड डार्क मोड, आईकन पुल-डाउन, 3 फिंगर स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करती है. Oppo A15 दो वाइब्रेंट कलर डायनामिक ब्लैक और फैंसी व्हाइट में उपलब्ध है. यह सभी रिटेल स्टोर्स के अलावा Amazon पर उपलब्ध है.

इससे पहले Oppo ने पिछले साल 15 अक्‍टूबर को भारत में OPPO A15 लांच किया था. 3GB रैम और 32 GB मेमोरी क्षमता और एआई ट्रिपल कैमरे से लैस स्‍मार्टफोन की भारत में कीमत 10,990 रुपये है और यह दो रंगों-डायनामिक ब्लैक और मिस्टिक ब्‍लू में उपलब्ध है. 6.53 इंच का वॉटरड्रॉप स्क्रीन है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89% है. HD+ स्क्रीन वाले इस फोन का रेज्योल्यूशन 1600*720 है.

OPPO A15 का मेन कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है और 2 मेगापिक्‍सल का मैक्रो लेंस है, जिससे 4सेमी तक क्लेजअप शॉट्स लिए जा सकते हैं. इसमें 2 मेगापिक्‍सल का डेप्थ कैमरा है भी है, जो बैकग्राउंड में नेचुरिल बुके जोड़ता है. इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का है. टीज़र में कंपनी ने इस फोन के लिए ‘Sleek and Smart’ टैगलाइन दिया था. फोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. जो स्क्वैर मॉड्यूल में होगा. कैमरा मॉड्यूल में एक LED फ्लैश भी उपलब्‍ध कराया जाएगा.