logo-image

भारत में जल्द लांच हो सकता है Oppo A15, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ मिलेगी शानदार डिजाइन

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्पो भारत में जल्‍द ही A सीरीज़ का स्मार्टफोन OPPO A15 लांच करने की तैयारी में है. अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर इस फोन का बैनर लाइव कर दिया गया है, जिससे स्‍पष्‍ट हो रहा है कि यह फोन एमेजॉन एक्सक्लूसिव होगा.

Updated on: 05 Oct 2020, 05:24 PM

नई दिल्ली:

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्पो भारत में जल्‍द ही A सीरीज़ का स्मार्टफोन OPPO A15 लांच करने की तैयारी में है. अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर इस फोन का बैनर लाइव कर दिया गया है, जिससे स्‍पष्‍ट हो रहा है कि यह फोन एमेजॉन एक्सक्लूसिव होगा. फिलहाल फोन के फीचर्स और लॉन्चिंग की तारीखों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. एमेजॉन पर लाइव हुए बैनर में ‘coming soon’ लिखा हुआ है, जिससे लग रहा है कि कंपनी फेस्‍टिव सीजन को भुनाने के लिए इसी महीने यह फोन लांच कर सकती है.

Oppo A15 Features : फोन का डिज़ाइन मिड-रेंज सेगमेंट का लग रहा है. टीज़र में कंपनी ने ‘Sleek and Smart’ टैगलाइन दिया है. फोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. जो स्क्वैर मॉड्यूल में दिखाई दे रहा है. कैमरा मॉड्यूल में एक LED फ्लैश भी देखा जा सकता है.

A सीरीज़ का यह फोन लॉन्च : OPPO ने पिछले दिनों A सीरीज़ का फोन A93 वियतनाम में लॉन्च किया है. A93 को दो कलर वेरिएंट ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध कराया गया है, जबकि 8 जीबी+128 जीबी वेरिएंट की कीमत 324 डॉलर (लगभग 23,700 रुपये) है.

OPPO A93 की खासियत : 6.43 इंच का फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले, अस्पेक्ट रेशियो 20:9. डिस्प्ले का रेजोलूशन 1080X2400 पिक्सल्स है. फोन में मेडियाटेक हेलियो पी95 चिपसेट लगा है और यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा.

OPPO A93 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है तो सेल्फी कैमरे के तौर पर डुअल लेंस का कैमरा है, जो 16 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का है. इस फोन में ग्राहकों को कुल 6 कैमरे मिलेंगे.