News Nation Logo

अगले साल की शुरुआत में आएगी वनप्लस वॉच, सीईओ ने की पुष्टि

वनप्लस वॉच में बैटरी बचाने के लिए ओएलईडी डिस्प्ले और हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटर और सॉफ्टवेयर-आधारित सुविधाओं जैसे स्लीप पैटर्न एनॉलिसिस जैसी कई चीजें शामिल हो सकती हैं.

IANS | Updated on: 24 Dec 2020, 08:37:39 AM
OnePlus Watch to come early next year

अगले साल की शुरूआत में आएगी वनप्लस वॉच (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने पुष्टि की है कि कंपनी एक स्मार्टवॉच पर काम कर रही है जो अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होगी. लाउ ने मंगलवार की देर रात एक ट्वीट कर कहा, आप में से कई लोगों ने कहा कि आप लोग एक वॉच चाहते थे. आप लोगों ने आपने सप्ताहांत में सुना होगा कि हम एक वॉच बना रहे हैं. इसके अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. इच्छाएं पूरी होती हैं.

यह भी पढ़ें : चीन ने अंतरिक्ष की खोज में स्थापित किया नया मील का पत्थर

हालांकि लॉन्च की तारीख का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है. ऐसे में अगले वर्ष की पहली तिमाही में वनप्लस वॉच के आने की उम्मीद की जा रही है. वनप्लस वेयर ओएस में सुधार के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि वनप्लस वॉच गूगल के प्लेटफॉर्म पर चलेगी. इसके अलावा स्मार्टवॉच में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा होने की संभावना है. यह हाल ही में लॉन्च हुआ स्नैपड्रैगन वियर 4100 हो सकता है.

यह भी पढ़ें : 'अयोध्या की कथा' की यूपी में होगी शूटिंग, CM योगी से मिले पहलाज निहलानी

वनप्लस वॉच में बैटरी बचाने के लिए ओएलईडी डिस्प्ले और हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटर और सॉफ्टवेयर-आधारित सुविधाओं जैसे स्लीप पैटर्न एनॉलिसिस जैसी कई चीजें शामिल हो सकती हैं. 2016 में वनप्लस ने पुष्टि की थी कि कंपनी स्मार्टवॉच विकसित कर रही है. लाउ ने हाल ही में हांगकांग में आयोजित 'कन्वर्ज' टेक कॉन्फ्रेंस में कहा था, "हमने इसका डिजाइन पूरा कर लिया था."

First Published : 24 Dec 2020, 08:22:06 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.