logo-image

अगले साल की शुरूआत में आएगी OnePlus Watch, CEO ने की पुष्टि

रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि वनप्लस वॉच (OnePlus Smartwatch) गूगल के प्लेटफॉर्म पर चलेगी. इसके अलावा स्मार्टवॉच में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा होने की संभावना है. यह हाल ही में लॉन्च हुआ स्नैपड्रैगन वियर 4100 हो सकता है.

Updated on: 23 Dec 2020, 02:14 PM

नई दिल्ली :

वनप्लस (OnePlus) के सीईओ पीट लाउ (Pete Lau) ने पुष्टि की है कि कंपनी एक स्मार्टवॉच (Smartwatch) पर काम कर रही है जो अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होगी. लाउ ने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि आप में से कई लोगों ने कहा कि आप लोग एक वॉच चाहते थे. आप लोगों ने आपने सप्ताहांत में सुना होगा कि हम एक वॉच बना रहे हैं. इसके अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. इच्छाएं पूरी होती हैं.

यह भी पढ़ें: Oppo ने चीन के बाहर भारत में पहली 5जी इनोवेशन प्रयोगशाला स्थापित की

लॉन्च की तारीख का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं 
हालांकि लॉन्च की तारीख का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है. ऐसे में अगले वर्ष की पहली तिमाही में वनप्लस वॉच के आने की उम्मीद की जा रही है. वनप्लस वेयर ओएस में सुधार के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि वनप्लस वॉच गूगल के प्लेटफॉर्म पर चलेगी. इसके अलावा स्मार्टवॉच में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा होने की संभावना है. यह हाल ही में लॉन्च हुआ स्नैपड्रैगन वियर 4100 हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Samsung ने भारत में लॉन्च किया ‘एयरड्रेसर’, कीमत जान सिर पकड़ लेंगे आप

वनप्लस वॉच में बैटरी बचाने के लिए ओएलईडी डिस्प्ले और हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटर और सॉफ्टवेयर-आधारित सुविधाओं जैसे स्लीप पैटर्न एनॉलिसिस जैसी कई चीजें शामिल हो सकती हैं. 2016 में वनप्लस ने पुष्टि की थी कि कंपनी स्मार्टवॉच विकसित कर रही है। लाउ ने हाल ही में हांगकांग में आयोजित 'कन्वर्ज' टेक कॉन्फ्रेंस में कहा था, "हमने इसका डिजाइन पूरा कर लिया था.