News Nation Logo

OnePlus ने 8 सीरीज स्मार्टफोन के लिए Android 12 बीटा प्रोग्राम किया लॉन्च

OnePlus के मुताबिक स्मार्टफोन को 12जीबी रैम प्लस 256जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में 37,999 रुपये में बेचा जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 15 Nov 2021, 08:09:44 AM
OnePlus Smartphone (सांकेतिक फोटो)

OnePlus Smartphone (सांकेतिक फोटो) (Photo Credit: IANS)

highlights

  • 256जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वैरिएंट में 37,999 रुपये में होगी बिक्री
  • बिक्री कब शुरू होगी, फिलहाल आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं 

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने वनप्लस 8 (OnePlus 8), 8 प्रो और 8टी के एंड्रॉइड 12-आधारित (Android 12) ऑक्सीजन ओएस 12 क्लोज्ड बीटा अपडेट के लिए एक प्रोग्राम शुरू किया है. यह एक र्शाट-टर्म क्लोज्ड बीटा टेस्ट (सीबीटी) है, जहां पार्टिसिपेंट को एक नॉन-डिसक्लोजर समझौते पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी. 8टी वाले 200 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा और 8 या 8 प्रो वाले 200 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा. कंपनी ने एक बयान में कहा, क्लोज्ड बीटा ग्रुप वनप्लस 
के कर्मचारियों का सबसे क्लोज्ड ग्रुप है. यह ग्रुप वनप्लस कम्युनिटी मेंबर्स के एक इलीट दल से बना है. इस ग्रुप को पूर्ण गोपनीयता की आवश्यकता है. यदि कोई इनस्टेबल सीबीटी पैकेज को उजागर करता है, या कोई इसे जिज्ञासा से डाउनलोड करते हैं, तो यह उनके वनप्लस फोन में गंभीर खराबी ला सकती है.

यह भी पढ़ें: Apple बीटा आईफोन 13 प्रो के कैमरा ऐप में मैक्रो टॉगल जोड़ेगा

प्रतिभागियों को इस कार्यक्रम का सदस्य बनने के लिए वनप्लस के साथ एक एनडीए (गैर-प्रकटीकरण समझौता) पर हस्ताक्षर करने की भी आवश्यकता है. इसके अलावा, वनप्लस ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को उपहार देने का वादा किया है, और चूंकि कंपनी इसे शॉर्ट-टर्म क्लोज्ड बीटा प्रोजेक्ट कह रही है, इसलिए कोई भी इसे 8, 8 प्रो और 8टी के लिए जल्द ही ओपन बीटा प्रोग्राम की घोषणा कर सकती है. वनप्लस ने हाल ही में नॉर्ड 2 के पीएसी-मैन एडिशन की घोषणा की है.

कंपनी के मुताबिक, स्मार्टफोन को 12जीबी रैम प्लस 256जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वैरिएंट में 37,999 रुपये में बेचा जाएगा. फिलहाल इसकी बिक्री कब शुरू होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पीएसी-मैन एडिशन गेम, चुनौतियों और ढेर सारी विशिष्ट पीएसी-मैन कंटेंट के साथ आता है.

First Published : 15 Nov 2021, 08:06:27 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.