logo-image

OnePlus Ensemble: धमाकेदार ऑफर! बस 4500₹ में खरीदें लाखों के प्रोडक्ट्स

OnePlus के लाखों के प्रोडक्ट्स बस 4500₹ में, ये ऑफर तीन प्रीमियम फोन्स के साथ मिल रहा है. चलिए जानते हैं इसकी डिटेल्स...

Updated on: 11 Aug 2023, 11:01 AM

नई दिल्ली:

अब लाखों के डिवाइस घर लाएं बस 4500₹ में! खबर टेक जगत की है, जहां OnePlus अपने ग्राहकों के लिए बहुत बड़ा ऑफर लेकर आया है. अब गैजेट्स लवर्स एक लाख से ज्यादा कीमत वाले डिवाइस बेहद ही कम EMI पर खरीद सकते हैं. इस ऑफर के तहत आप OnePlus 11 5G, OnePlus Pad और Buds Pro 2 घर ला सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपको जरूरत है कुछ खास चीजों की, तो चलिए जानें आखिर कैसे करें इस ऑफर का इस्तेमाल...

दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर आए दिन कई ऑफर्स चलते हैं, जहां इलेक्ट्रोनिक्स, होम यूटिलिटी, क्लोथिंग समेत तमाम चीजों को आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. इसी के तहत ई-कॉमर्स वेबसाइट EMI पर किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर भी कई ऑफर्स मुहैया कराती है, जिसके चलते आप किसी निर्धारित बैंक कार्ड्स के इस्तेमाल से इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. बिल्कुल ऐसी ही बेहतरीन डील आपके लिए लेकर आया है OnePlus, जहां बहुत ही कम पैसों में मिल रहे हैं एक लाख रुपये से भी महंगे प्रोडक्ट्स.

खबर है कि OnePlus ने हालही में OnePlus Ensemble ऑफर लॉन्च किया है. ये ऑफर आपको OnePlus 11 5G, OnePlus Pad और Buds Pro 2 बेहद ही कम कीमत पर घर लाने का मौका दे रहा है. इस ऑफर के तहत बस महज एक कम दर वाली EMI पर आप तीनों प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं. बता दें कि इन तीनों प्रोडक्ट्स का बल्क प्राइस यूं तो 1,07,997 रुपये है, लेकिन इस ऑफर के तहत आप इसे महज 4500₹ की EMI पर घर ला सकते हैं. 

ये है धांसू ऑफर

अगर आप चाहते हैं OnePlus Ensemble ऑफर का लुत्फ उठाना, तो आपको जरूरत है ICICI बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड की. दरअसल OnePlus का ये खास ऑफर्स ICICI बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर मिल रहा है, जिसमें आपको प्रोडक्ट की खरीद पर 4000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जाएगा. साथ ही यूजर्स को 24 महीनों की नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है. इस खास ऑफर के तहत तीनों ही फ्लैगशिप प्रोडक्ट्स OnePlus 11 5G, OnePlus Pad और Buds Pro 2 आप बहुत ही कम कीमत पर घर ला सकते हैं.