News Nation Logo
Banner

OnePlus 9 सीरीज को बॉक्स में चार्जर के साथ किया जाएगा पेश

गिज्मोचाइना के मुताबिक OnePlus के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने वन प्लस कम्यूनिटी फोरम पर एक कमेंट के जरिए इस जानकारी का खुलासा किया है.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 09 Mar 2021, 03:18:46 PM
OnePlus 9

OnePlus 9 (Photo Credit: IANS )

highlights

  • वन प्लस द्वारा अपनी फ्लैगशिप OnePlus 9 सीरीज को 23 मार्च को पेश किया जाएगा
  • न प्लस (OnePlus) की तरफ से इसे चार्जर के साथ लॉन्च किए जाने की बात कही गई

बीजिंग :

एक ऐसे समय में जब स्मार्टफोन (Smartphone) बनाने वाली कंपनियां चार्जिग यूनिट के साथ फोन को पेश किए जाने से कतरा रही हैं, उस वक्त वन प्लस (OnePlus) की तरफ से इसे चार्जर के साथ लॉन्च किए जाने की बात कही गई है. कंपनी द्वारा अपनी फ्लैगशिप 9 सीरीज को 23 मार्च पेश किया जाएगा. गिज्मोचाइना के मुताबिक, वन प्लस के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने वन प्लस कम्यूनिटी फोरम पर एक कमेंट के जरिए इस जानकारी का खुलासा किया है. पिछले हफ्ते पीट ने एक टीजर को पोस्ट करते हुए वन प्लस 9 सीरीज के लॉन्च होने और कैमरा बनाने वाली कंपनी हैसलब्लाड के साथ पार्टनरशिप होने की ओर इशारा किया था. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा था कि चार्जर के बिना ही नया फोन लॉन्च!. इसके जवाब में पीट ने कहा था कि इस बारे में चिंता न करें. हमारा बॉक्स के अंदर चार्जर है.

यह भी पढ़ें: पेटेंट उल्लंघन मामले में TCL के खिलाफ LG को मिली जीत

ईयू ने माइक्रोसॉफ्ट के 7.5 अरब डॉलर के जेनीमैक्स मीडिया अधिग्रहण को मंजूरी दी

यूरोपीय आयोग ने बेथेस्डा सॉफ्टवर्क्‍स की मूल कंपनी जेनीमैक्स मीडिया का अधिग्रहण करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के 7.5 अरब डॉलर के सौदे को मंजूरी दे दी है, जो दुनिया में सबसे बड़े निजी तौर पर आयोजित गेम डेवलपर्स और प्रकाशकों में से एक है। यूरोपीय संघ (ईयू) के अनुसार, "यह सौदा (डील) आम बाजार के साथ इसकी संगतता के रूप में गंभीर संदेह पैदा नहीं करता है. माइक्रोसॉफ्ट ने मूल रूप से सितंबर में बेथेस्डा के अधिग्रहण की अपनी योजना की घोषणा की थी. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और सबसे ज्यादा बिकने वाली गेमिंग फ्रैंचाइजी के निर्माता, जिनमें द एल्डर स्क्रॉल और फॉलआउट शामिल हैं, कई अन्य लोगों के साथ बेथेस्डा गेम, प्रौद्योगिकी, प्रतिभा के साथ-साथ ब्लॉकबस्टर व्यावसायिक सफलता का एक शानदार रिकॉर्ड एक्सबॉक्स में लाता है.

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Motorola 4K Android टीवी स्टिक लॉन्च

द वर्ज के अनुसार, माइक्रोसॉफ्ट अपने मौजूदा नेतृत्व के साथ बेथेस्डा को अलग से चलाने की योजना बना रहा है. गेम्स एक्सबॉक्स गेम पास जैसी नई क्लाउड-गेमिंग सेवाओं को चला रहा है, जो 1.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों के नए मील के पत्थर तक पहुंच गया है. माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला ने सितंबर में एक बयान में कहा था, "गेमिंग एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गेमिंग की सबसे बड़ी श्रेणी है, क्योंकि हर जगह लोग अपने दोस्तों के साथ जुड़ने, सामाजिक लिहाज से और खेलने के लिए गेमिंग की ओर रुख करते हैं. उन्होंने कहा कि एक सिद्ध गेम डेवलपर और प्रकाशक के रूप में, बेथेस्डा ने गेम्स की प्रत्येक श्रेणी में सफलता देखी है और साथ ही हम दुनिया भर में तीन अरब से अधिक गेमर्स को सशक्त बनाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षा को आगे बढ़ाएंगे.

First Published : 09 Mar 2021, 02:48:41 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.