logo-image

तीन वेरिएंट्स के साथ लॉन्च होगा वनप्लस 9 सीरीज स्‍मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी वनप्लस मार्च में अपने 9 सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है और एक नई रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इस आने वाली सीरीज में तीन स्मार्टफोन शामिल किए जाएंगे.

Updated on: 09 Nov 2020, 05:16 PM

बीजिंग:

चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी वनप्लस (Oneplus) मार्च में अपने 9 सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है और एक नई रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इस आने वाली सीरीज में तीन स्मार्टफोन शामिल किए जाएंगे. वनप्लस की 9 सीरीज कंपनी की टी- शृंखला के अनुरूप होगी जैसे कि वन प्लस 8टी. गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, इसलिए वनप्लस के 9 सीरीज के 9 अल्ट्रा की जगह 9टी के होने की संभावना है.

वनप्लस 9 सीरीज में क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 875, बीच में पंच होल के साथ एमोलेड डिस्प्ले, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट स्क्रीन, आईपी68 रेटिंग, एनएफसी, डुअल स्टीरिओ स्पीकर्स सहित और भी बहुत कुछ होने की संभावना है. वन प्लस की इस आगामी फ्लैगशिप में 40 वार्ट के वायरलैस चार्जिग के साथ 65 वार्ट के वायर्ड चार्जिग के साथ आने की बात कही जा रही है.

इससे पहले वन प्लस (OnePlus) ने सितंबर में स्मार्टफोन OnePlus 7T और एंड्रॉयड टीवी (Smart TV) को लॉन्च किया था. वन प्लस एंड्रॉयड टीवी के बाजार में पहली बार उतरा है. वहीं वन प्लस 7टी (OnePlus 7T) स्मार्टफोन वन प्लस 7 का अपडेटेड वर्जन है. ग्राहक OnePlus 7T और Smart TV को अमेजन के प्लेटफॉर्म पर इन महीने के अंत में खरीद पाएंगे.

वन प्लस ने 55 Q1 और 55 Q1 Pro एंड्रॉयड टीवी (Smart TV) को लॉन्च किया है. मार्केट में 55 Q1 की कीमत 69,900 रुपये और 55 Q1 Pro की कीमत 69,900 रुपये रखी गई है. इस टीवी में 55-इंच का QLED Display ग्राहकों को मिलेगा. कंपनी ने अपने स्मार्ट टीवी में वर्क लाइफ बैलेंस मोड के अतिरिक्त वनप्लस पे सर्विस की भी घोषणा की है. कंपनी ने टीवी कंट्रोल करने के लिए स्पेशली ऐप भी लगाया है. कंपनी ने टीवी के दो वैरिएंट OnePlus TV Q1 और TV Q1 Pro लॉन्च किए हैं. दोनों ही वैरिएंट में TV Q1 Pro साउंड क्वॉलिटी ज्यादा बेहतर है.