logo-image

OnePlus 8T की खासियत लीक, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ 8 GB रैम-128 GB मेमोरी से होगी लैस

OnePlus 8T की खासियत और फीचर्स की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है. अब इस बात की चर्चा है कि कंपनी जल्‍द ही OnePlus 8T को लांच कर सकती है.

Updated on: 04 Sep 2020, 04:42 PM

नई दिल्ली:

OnePlus 8T की खासियत और फीचर्स की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है. अब इस बात की चर्चा है कि कंपनी जल्‍द ही OnePlus 8T को लांच कर सकती है. एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ OnePlus 8T स्मार्टफोन 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ बाजार में आ सकता है. स्मार्टफ़ोन में 6.55 इंच की AMOLED डिस्प्ले और सेल्फ़ी कैमरा के लिए पंचहोल उपलब्‍ध हो सकता है. बताया यह भी जा रहा है कि OnePlus 8T का कोडनेम Kebab है.

कैमरे की बात करें तो OnePlus 8T में चार रियर कैमरे हो सकते हैं. इसमें से प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का हो सकता है और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस भी दिया जा सकता है. 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 5 मेगापिक्सल का एक मैक्रो लेंस भी मिल सकता है.

Qualcomm Snapdragon 865 Plus प्रोसेसर OnePlus 8T में हो सकता है. साथ ही 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी की उम्‍मीद फोन में की जा रही है. भारत में हाल ही में OnePlus ने OnePlus Nord लांच किया है. OS की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Oxygen OS 11 UI पर आधारित हो सकता है.

सितंबर के अंत में या अक्‍टूबर के पहले हफ्ते में OnePlus 8T के लांच होने की उम्‍मीद है. इससे पहले पिछले साल 26 सितंबर को OnePlus 7T सीरीज़ को लांच किया गया था. जल्‍द ही कंपनी इस स्‍मार्टफोन का टीजर भी जा री कर सकती है.