logo-image

लांचिंग से पहले लीक हो गए OnePlus 8T के फीचर्स, जानें कितनी हो सकती है स्‍मार्टफोन की कीमत

Oneplus जल्‍द ही अपने नए स्‍मार्टफोन OnePlus 8T को भारतीय बाजार में लांच करने वाला है. हालांकि लांचिंग से पहले ही इस फोन के बारे में जानकारी लॉनलाइन लीक हो गई है. बताया जा रहा है कि OnePlus 8T में Oneplus 8 से अलग कैमरा मॉड्यूल आ सकता है.

Updated on: 16 Sep 2020, 03:45 PM

नई दिल्ली:

Oneplus जल्‍द ही अपने नए स्‍मार्टफोन OnePlus 8T को भारतीय बाजार में लांच करने वाला है. हालांकि लांचिंग से पहले ही इस फोन के बारे में जानकारी लॉनलाइन लीक हो गई है. बताया जा रहा है कि OnePlus 8T में Oneplus 8 से अलग कैमरा मॉड्यूल आ सकता है. यह भी कहा जा रहा है कि OnePlus 8T स्‍मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा. OnePlus 8T में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है.

OnePlus 8T के रियर कैमरा मॉडयूल में क्वाड कैमरा सेटअप हो सकता है. रियर में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्टेट लेंस दिया जा सकता है. यूजर्स को बेतरीन पिक्चर क्वालिटी देने के लिए OnePlus 8T में नए सेंसर वाले कैमरा दिए जाएंगे.

इस स्‍मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत 40 से 45 हजार के बीच हो सकती है. OnePlus 8T में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले उपलब्‍ध हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा. यह स्‍मार्टफोन 8GB+128GB और 12GB+256GB दो वैरियंट में आ सकता है. इस स्‍मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकती है. बैटरी 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.