logo-image

OnePlus 7T पर मिल रहा है बढ़िया डिस्काउंट, जानें कितने रुपये का होगा फायदा

OnePlus 7T के 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले मॉडल के ऊपर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. OnePlus के ऑफिसियल पेज के ऊपर इस डिस्काउंट के बारे जानकारी दी गई है.

Updated on: 26 Sep 2020, 11:42 AM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन के शौकीन लोगों के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, स्मार्टफोन निर्मता कंपनी OnePlus अगले महीने यानि अक्टूबर में OnePlus 8T लॉन्च कर सकती है. वहीं दूसरी ओर कंपनी OnePlus 8T की लॉन्चिंग से पहले अपने बेहतरीन स्मार्टफोन OnePlus 7T के ऊपर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी OnePlus 7T के 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले मॉडल के ऊपर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़ें: 6 अक्टूबर को LG लॉन्च करेगा Dual-Screen वाला स्मार्टफोन Wing

ऑफिशियल वेबसाइट पर मिल रहा है 3 हजार रुपये का डिस्काउंट
OnePlus के ऑफिसियल पेज के ऊपर इस डिस्काउंट के बारे जानकारी दी गई है. कोई भी व्यक्ति कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इन स्मार्टफोन की खरीदारी पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकता है. 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाला फोन 3 हजार रुपये घटकर 34,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. वहीं 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाला फोन 3 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 37,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. गौरतलब है कि OnePlus 7T पर मिलने वाला यह डिस्काउंट सिर्फ कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर ही उपलब्ध है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से यह डिस्काउंट कब तक उपलब्ध रहेगा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक बढ़िया मौका है.

यह भी पढ़ें: Apple के एक्‍सचेंज ऑफर में खरीदें नया iPhone, पाएं हजारों का डिस्‍काउंट

OnePlus 7T की खासियत
OnePlus 7T स्मार्टफोन में 6.55 इंच का Fluid AMOLED फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन का रेजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सल का है. यह फोन 402ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ डिस्प्ले और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ उपलब्ध है. सुरक्षा की बात करें तो इस फोन के डिस्प्ले में 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगा हुआ है. फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए OnePlus 7T में ट्रिपल कैमरा दिया गया है. रियर पैनल में 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस लगा है. OnePlus 7T में 3800mAh की बैट्री लगी है.