News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

OnePlus 10 Pro के फीचर्स का हुआ खुलासा, जल्द हो रहा लांच

वनप्लस 10 प्रो बिल्कुल नए ट्रिपल रियर कैमरा ऐरे के साथ आएगा और पीछे की तरफ हैसलब्लैड कैमरा ब्रांडिंग होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 08 Jan 2022, 10:48:01 AM
One Plus

सुविधाजनक फीचर्स से लैस है वन प्लस 10 प्रो. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • 2के रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच एमोएलईडी डिस्प्ले
  • ऊपरी बाएं कोने में एक होल-पंच कटआउट
  • नए ट्रिपल रियर कैमरा ऐरे के साथ आएगा फोन

बीजिंग:

बहुप्रतीक्षित वनप्लस 10 प्रो के 11 जनवरी को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है और अब स्मार्टफोन निर्माता ने आगामी हैंडसेट के कैमरों के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया है. द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार एक उल्लेखनीय अपडेट रॉ प्लस नामक एक शूटिंग मोड का जोड़ है, जो एप्पल के प्रोरॉ प्रारूप की तरह कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी और रॉ इमेज कैप्चर के लाभों को जोड़ता है. रॉ प्ल मोड वनप्लस 9 और 9 प्रो के पारंपरिक रॉ मोड का अपग्रेड होगा.

वनप्लस 10 प्रो बिल्कुल नए ट्रिपल रियर कैमरा ऐरे के साथ आएगा और पीछे की तरफ हैसलब्लैड कैमरा ब्रांडिंग होगी. वनप्लस ने यह भी खुलासा किया कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- वॉलकेनिक ब्लैक और फॉरेस्ट एमराल्ड में आएगा. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा.

इसके अलावा फोन को पहले 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस होने की बात कही गई थी. यह 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट द्वारा समर्थित होगा. डिवाइस के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 एसओसी द्वारा संचालित होने की संभावना है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 2के रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच एमोएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है. स्क्रीन दोनों तरफ घुमावदार होगी और ऊपरी बाएं कोने में एक होल-पंच कटआउट होगा.

First Published : 08 Jan 2022, 10:48:01 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.