logo-image

ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, यहां जानें Nothing Phone (1) की सारी खासियतें

Nothing Phone (1) Latest Update: मॉडल के लॉन्च होने के साथ ही इसकी कीमत से लेकर सारे फीचर्स से पर्दा उठ गया है.  Nothing ने  अपने शानदार मॉडल Nothing Phone (1) को  बीते मंगलवार को लॉन्च कर दिया है.

Updated on: 13 Jul 2022, 04:18 PM

highlights

  • 21 जुलाई से ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं
  • 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है

नई दिल्ली:

Nothing Phone (1) Latest Update: ग्राहक लंबे समय से Nothing Phone (1) का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं अब स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है. मॉडल के लॉन्च होने के साथ ही इसकी कीमत से लेकर सारे फीचर्स से पर्दा उठ गया है.  Nothing ने  अपने शानदार मॉडल Nothing Phone (1) को  बीते मंगलवार को लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन को खरीदने वाले इच्छुक ग्राहक इसे 21 जुलाई से ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद  सकेंगे. आइए जल्दी से Nothing Phone (1) के बेहतरीन फीचर्स पर एक नजर डाल लें.

Nothing Phone (1) एक मिडल बजट रेंज का बेहतरीन स्मार्टफोन हैं. इसके लॉन्च होने से पहले ही कई सारे ग्राहक इसके लिए खासे उत्साहित थे. इस स्मार्टफोन के शानदार लुक्स और डिजाइन पर खासकर यूजर्स की नजर थी. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फोन में यूनिक फीचर जोड़े हैं साथ ही इसमें सेमी ट्रांसपैरेंट बैक पैनल भी मिलता है. बैक पैनल पर LED स्ट्रिप का फीचर जोड़ा गया है. इस फीचर की मदद से यूजर को नोटिफिकेशन, रिंगटोन जैसे  कामों के लिए  यूनिक लाइट पैटर्न चुन सकेंगे. Nothing Phone (1) को अभी दो रंगों व्हाइट और ब्लैक में खरीदने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः पैसा वसूल हैं ये इयरफोन, भारतीयों की पहली पसंद में रहते हैं शामिल

स्पेसिफिकेशंस, बैटरी और कैमरा
Nothing Phone (1) डुअल-सिम के साथ पेश किया गया है. इसमें 6.55-इंच फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिप के साथ लाया गया है. स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो यूजर्स को फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलती है.  फोन की बैटरी  33W वायर्ड चार्जिंग, 15W क्यूई वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है. स्टोरेज की बात करें तो फोन में 256GB तक का UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. फोन में ग्राहकों को धूल मिट्टी और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP53 रेटिंग, डुअल स्टीरियो स्पीकर और तीन माइक्रोफोन भी मिलते हैं.फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 50-मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है.

मिडिल बजट रेंज में उतारा गया है स्मार्टफोन
भारतीय ग्राहकों के लिए फोन के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये  रखी गई है. वहीं 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये तय की गई है.  12GB रैम + 256GB वैरिएंट की कीमत 38,999 रुपये रखी गई है.