News Nation Logo
Banner

Nokia भारत में जल्द लॉन्च करेगा नया फीचर फोन, ये होगी खासियत

नोकिया (Nokia) ने एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही भारत में दो नए फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 24 Aug 2020, 03:02:45 PM
nokia

Nokia (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

नोकिया (Nokia) ने एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही भारत में दो नए फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है. वीडियो को देखकर लगता है कि नया स्मार्टफोन नोकिया सी3 (Nokia C3) की तरह है. हालांकि फीचर फोन अलग तरह से दिखाई दे रहा है, लेकिन इसके 4जी फीचर फोन होने की उम्मीद है.

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने नए समार्टफोन की जानकारी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट किया, "भारत में हमारे प्यारे प्रशंसकों के लिए. नोकिया के साथ भारत के बदलते डिजिटल परिदृश्य में एक नई लहर पकड़ने के लिए तैयार रहें."

और पढ़ें: Realme की यूथ डेज सेल कल से; फोन, वॉच और हेडफोन पर पाएं 60% तक की छूट

नोकिया सी3 एक एंट्री-लेवल डिवाइस है जो पहले से ही 5.99-इंच एचडी प्लस डिस्प्ले, यूनिसॉक प्रोसेसर, 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ चीन में लॉन्च किया गया है.

डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ फोन के पीछे सिंगल 8 मेगापिक्सल कैमरा, फिंगरप्रिंट स्कैनर और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा है. स्मार्टफोन 3040 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जो माइक्रोयूएसबी पोर्ट के माध्यम से चार्ज होता है.

First Published : 24 Aug 2020, 09:31:54 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो