logo-image

बाजार में गर्दा मचा रही है ये AC जैकेट, अंदर लगे हैं 4-4 फैन

Smart Gadget New AC Jacket: अगर आप भी गर्मी का कोई सोलिड जुगाड़ खोज रहे हैं तो आज आप खुशी से नाच उठेंगे. इस गर्मी का मस्त जुगाड़ एसी जैकेट है. शायद आपने पहले नाम भी नहीं सुना होगा लेकिन टेक्नोलॉजी के इस दौर में सब कुछ पॉसिबल है.

Updated on: 02 May 2022, 12:18 PM

highlights

  • ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं जैकेट
  • जैकेट के फैन को रिमूव कर, सफाई भी कर सकते हैं

नई दिल्ली:

Smart Gadget New AC Jacket: तकनीक के इस दौर में एक से बढ़कर एक कमाल के गैजेट देखने को मिलते हैं. इंसान की मेहनत को कम करने में मशानों का हमेशा से बड़ा योगदान रहा है. इसी कड़ी में इन दिनों लगभग पूरा देश ही गर्मी की मार झेल रहा है. हर कोई एसी, फैन की डील्स के लिए इधर- उधर हाथ मार रहा है. अगर आप भी गर्मी का कोई सोलिड जुगाड़ खोज रहे हैं तो आज आप खुशी से नाच उठेंगे. इस गर्मी का मस्त जुगाड़ एसी जैकेट है. एसी जैकेट (AC Jacket) सुनने में कुछ अलग लग रहा होगा, शायद आपने पहले नाम भी नहीं सुना होगा लेकिन टेक्नोलॉजी के इस दौर में सब कुछ पॉसिबल है. एसी जैकेट (AC Jacket) मतलब जैकेट में एसी के ठंडी- ठंडी कूलिंग का मज़ा. इस शानदार जैकेट में अंदर 4-4 फैन लगे हैं. 
 
कैसे काम करती है AC Jacket
एसी जैकेट (AC Jacket) आपको कड़ी धूप से बचाती है. धूप में इसे पहनने के बाद अंदर से कूलिंग इफैक्ट के चलते पसीना नहीं आता है. यह एक यूवी रेजिस्टेंट प्रोडक्ट है. इस एसी जैकेट (AC Jacket) से मैक्सीमम 10 घंटो तक कूलिंग ली जा सकती है.

यह भी पढ़ेंः खुशी से उछल पड़ेंगे आप, WhatsApp करेगा अब Users को मालामाल

इसमें हाई, मीडियम और लो मोड मिलते हैं, जिसे आप खुद के मुताबिक अडजेस्ट कर सकते हैं. इसके अंदर फैन लगे हैं, जिनकी सफाई भी रिमूव कर की जा सकती है. यह डिवाइस बैटरी से ऑपरेट होता है और चार्ज करने के बाद काम करती है. इस डिवाइस को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो इस डिवाइस की कीमत 12 हजार से 13 हजार के बीच है.