logo-image

NETFLIX लाने वाला है बेहतरीन ऑफर, बिना सब्‍सक्रिप्‍शन वीकेंड में फ्री देखने का मौका

अगर आप नेटफ्लिक्स (Netflix) की सब्सक्रिप्शन लेने के मूड में हैं यह खबर आपके लिए ही है. नेटफ्लिक्स आपको फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है.

Updated on: 22 Oct 2020, 03:18 PM

नई दिल्ली:

अगर आप नेटफ्लिक्स (Netflix) की सब्सक्रिप्शन लेने के मूड में हैं यह खबर आपके लिए ही है. नेटफ्लिक्स आपको फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है. कंपनी के प्‍लान के अनुसार यूजर्स वी​केंड पर नेटफ्लिक्‍स की फ्री स्टीमिंग का लाभ उठा सकेंगे. हफ्ते में दो दिन के लिए पेश इस ऑफर को कंपनी स्ट्रीमफेस्ट (StreamFest) के तहत पेश करेगी. माना जा रहा है कि 4 दिसंबर से कंपनी यह प्‍लान पेश करेगी और यह सुविधा केवल भारतीय यूजर के लिए होगी. नेटफ्लिक्स एक महीने का फ्री ट्रायल देती आ रही है लेकिन कंपनी ने हाल ही में इस ट्रायल के ऑफर को कैंसिल कर दिया है. 

बताया जा रहा है कि अधिक से अधिक लोगों को अपने प्‍लेटफॉर्म पर लाने के लिए नेटफ्लिक्‍स ने यह ऑफर लाने की योजना बनाई है. इस प्‍लान के अनुसार, आप बिना सब्‍सक्रिप्‍शन के भी सप्‍ताह में दो दिन तक यानी वीकेंड पर नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज या फिल्में देख सकते हैं. वीकेंड के अलावा वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा लेने के लिए आपको नेटफ्लिक्‍स का सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा. 

हालांकि, इस फ्री सर्विस के लिए यूजर्स को दिसंबर तक का इंतजार करना पड़ सकता है. यह भी दावा किया जा रहा है कि इस ऑफर के शुरू होते ही यूएस में नए यूजर्स को एक महीने तक मिलने वाला फ्री सब्सक्रिप्शन बंद कर दिया जाएगा.