logo-image

भारत में लांच हुआ Motorola का Moto E7 Power स्‍मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

Motorola ने भारत में धांसू फीचर वाले सस्ते स्मार्टफोन Moto E7 Power को भारत में लांच कर दिया है. Moto E7 Power में 5000 mAh की दमदार बैटरी और MediaTech Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है.

Updated on: 19 Feb 2021, 02:08 PM

नई दिल्ली:

Motorola ने भारत में धांसू फीचर वाले सस्ते स्मार्टफोन Moto E7 Power को भारत में लांच कर दिया है. Moto E7 Power में 5000 mAh की दमदार बैटरी और MediaTech Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्‍मार्टफोन में 6.5 इंच मैक्स विज़न एचडी+ डिस्प्ले होगा. Motorola की ओर से कहा गया है कि Moto E7 Power स्मार्टफोन 100% मेड इन इंडिया है. बाजार में Moto E7 Power का मुकाबला रेडमी 9ए, रियलमी सी12 और माइक्रोमैक्स इन 1बी जैसे स्मार्टफ़ोन्स से हो सकता है. रेडमी 9A में भी यही प्रोसेसर दिया गया है और फोन की कीमत ₹6999 से शुरू होती है. Moto E7 Power के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये है. 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,299 रुपये है. Moto E7 Power टहीश ब्लू और कोरल रेड कलर ऑप्शंस में उपलब्‍ध होगा. 26 फरवरी दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर Moto E7 Power बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में दो दिन तक की बैटरी लाइफ मिलेगी. वहीं इस स्‍मार्टफोन में सिक्‍योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन दिया गया है.

MoTo E7 Power Specifications 
Moto E7 Power में 6.5 इंच का मैक्स विजन HD+ IPS LCD डिस्प्ले, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और साइड-माउंटेड गूगल असिस्टेंट बटन उपलब्‍ध कराया गया है. MediaTek Helio G25 चिपसेट यानी प्रोसेसर से लैस इस स्‍मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिससे फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्‍मार्टफोन की 5000 mAh की बैटरी के बारे में दावा है कि यह 2 दिनों तक चलती है. 

MoTo E7 Power Camera 
Moto E7 Power स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. बैक में मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का, 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है तो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा रियर कैमरा पोर्ट्रेट मोड, पैनोरमा, फेस ब्यूटी, HDR जैसे फीचर्स दिए गए हैं. स्‍मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई ब्लूटूथ, GPS और USB Type-C पोर्ट जैसे ऑप्शंस कनेक्टिविटी के रूप में दिए गए हैं.