News Nation Logo
Banner

मोटोरोला ने चुपके से लांच कर दिया MOTO E7 Plus, जानें इसकी कीमत और खासियत

मोटोरोला (Motorola) ने बिना किसी शोरशराबे के MOTO E7 PLus स्‍मार्टफोन लांच कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को अभी ब्राजील में लांच किया है और दुनिया के अन्‍य बाजारों में लांचिंग के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 12 Sep 2020, 04:21:43 PM
motorola

मोटोरोला ने चुपके से लांच कर दिया MOTO E7 Plus, जानें इसकी कीमत (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

मोटोरोला (Motorola) ने बिना किसी शोरशराबे के MOTO E7 PLus स्‍मार्टफोन लांच कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को अभी ब्राजील में लांच किया है और दुनिया के अन्‍य बाजारों में लांचिंग के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. MOTO E7 PLus की सबसे खास बात इसकी 5000mAh बैटरी है. इससे पहले कंपनी ने MOTO G9 Plus पेश किया था.

फोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 610 जीपीयू के साथ फोन 4GB रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए यूज़र्स फोन की स्टोरेज बढ़ा सकते हैं. MOTO E7 PLus एंड्रॉयड 10 पर काम करता है. फोन एंबर ब्रॉन्ज़ और नेवी ब्लू कलर में बाजार में पेश किया गया है.

Moto E7 Plus में डुअल रियल कैमरा सेटअप के साथ रियर पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर उपलब्‍ध है. 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस स्‍मार्टफोन को सेल्‍फी के उपयुक्‍त बनाता है. इस नए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. फोन में ब्लूटूथ 5.0, 4जी एलटीई, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं.

ब्राजील के बाजार में MOTO ने इस स्‍मार्टफोन को 1,349 ब्राज़ील रियल (करीब 18,700 रुपये) में पेश किया है. उम्‍मीद है कि भारत में इस स्‍मार्टफोन को 20 हज़ार रुपये के अंदर ही उतारा जाएगा.

First Published : 12 Sep 2020, 04:21:43 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.