logo-image

Motorola Razr 2 स्मार्टफोन इस महीने में हो सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला अपने फोल्डेबल फ्लैगशिप मोटो रेजर की दूसरी सिरीज यानी मोटो रेजर 2 (Motorola Razr 2) को सितंबर में लॉन्च करने की योजना बना रहा है. मोटोरोला की मूल कंपनी लेनोवो के दक्षिण अफ्रीका के महाप्रबंधक थिबॉल्ट डूसन ने पॉडकास्ट के दौरान

Updated on: 24 May 2020, 12:53 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला अपने फोल्डेबल फ्लैगशिप मोटो रेजर की दूसरी सिरीज यानी मोटो रेजर 2 (Motorola Razr 2) को सितंबर में लॉन्च करने की योजना बना रहा है. मोटोरोला की मूल कंपनी लेनोवो के दक्षिण अफ्रीका के महाप्रबंधक थिबॉल्ट डूसन ने पॉडकास्ट के दौरान कहा कि इस साल के अंत में नए जनरेशन का फोल्डेबल स्मार्ट फोन आ रहा है. डूसन ने कहा, 'मुझे लगता है कि रेजर के नए वर्जन का स्मार्टफोन सितंबर को आ रहा है.'

और पढ़ें: भारत में लांच हुआ Motorola फ्लैगशिप 'एज प्लस', कीमत मात्र 74,999 रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोटोरोला अपने पहले रेजर स्मार्टफोन में आने वाली समस्याओं से अवगत है, और मोटोरोला रेजर 2 को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है. भारत में स्मार्टफोन निर्माता ने अपने फ्लैगशिप मोटोरोला रेजर ब्लैक को मार्च में 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 1,24,999 रुपये में लॉन्च किया था.

फोन में 2.7 इंच का ओएलईडी 'क्विक व्यू' डिवाइस के बाहरी हिस्से पर इंटरैक्टिव डिस्प्ले आपको जोड़े रखेगा.

मोटोरोला रेजर 2 स्मार्टफोन को सितंबर में लॉन्च करने की योजना

 (17:23) 

Motorola. ( Twitter/@Moto)नई दिल्ली, 23 मई (आईएएनएस)| स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला अपने फोल्डेबल फ्लैगशिप मोटो रेजर की दूसरी सिरीज यानी मोटो रेजर 2 को सितंबर में लॉन्च करने की योजना बना रहा है. मोटोरोला की मूल कंपनी लेनोवो के दक्षिण अफ्रीका के महाप्रबंधक थिबॉल्ट डूसन ने पॉडकास्ट के दौरान कहा कि इस साल के अंत में नए जनरेशन का फोल्डेबल स्मार्ट फोन आ रहा है.

डूसन ने कहा, "मुझे लगता है कि रेजर के नए वर्जन का स्मार्टफोन सितंबर को आ रहा है."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोटोरोला अपने पहले रेजर स्मार्टफोन में आने वाली समस्याओं से अवगत है, और मोटोरोला रेजर 2 को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है.

भारत में स्मार्टफोन निर्माता ने अपने फ्लैगशिप मोटोरोला रेजर ब्लैक को मार्च में 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 1,24,999 रुपये में लॉन्च किया था.

फोन में 2.7 इंच का ओएलईडी 'क्विक व्यू' डिवाइस के बाहरी हिस्से पर इंटरैक्टिव डिस्प्ले आपको जोड़े रखेगा.