logo-image

बजट रेंज में मोटोरोला ने लॉन्च किया Moto E7 स्‍मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर

मोटोरोला ने बजट रेंज में Moto E7 के रूप में धांसू स्‍मार्टफोन लांच किया है. बताया जा रहा है कि Moto E7 पहले लांच हुए Moto E7 Plus का सस्ता वर्जन है. मोटोरोला ने Moto E7 को Moto E7 Plus की अधिकांश खूबियों के साथ पेश किया है.

Updated on: 25 Nov 2020, 04:00 PM

नई दिल्ली:

मोटोरोला ने बजट रेंज में Moto E7 के रूप में धांसू स्‍मार्टफोन लांच किया है. बताया जा रहा है कि Moto E7 पहले लांच हुए Moto E7 Plus का सस्ता वर्जन है. मोटोरोला ने Moto E7 को Moto E7 Plus की अधिकांश खूबियों के साथ पेश किया है. Moto E7 की कीमत 119.99 यूरो यानी 10,550 रुपये बताई जा रही है. इस स्‍मार्टफोन को Aqua Blue, Mineral Gray और Satin Coral जैसे कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है. मोटोरोला जल्द ही भारत में Moto G 5G स्‍मार्टफोन लांच करने वाली है. यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी आने वाले दिनों में हर सेगमेंट के फोन भारत में लांच करेगी. 

MOTO E7 Specifications : 6.5 इंच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को MediaTek Helio G25 SoC प्रोसेसर के साथ लांच किया गया है. हालांकि रैम में कंपनी ने कंजूसी बरती है. इस स्‍मार्टफोन में 2GB RAM और 32GB स्टोरेज दिया गया है और 512 जीबी मेमॉरी कार्ड को यह सपोर्ट करता है. MOTO E7 एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगा और इसमें 4000mAh की बैटरी लगी होगी जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी. फोन में गूगल असिस्टेंट बटन, रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और अन्य कई फीचर दिए गए हैं. 

कैमरे की बात करें तो Moto E7 में 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा वाला डुअल रियर कैमरा भी होगा. सेकेंडरी रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है.

अभी यूरोपीय मार्केट में लांच किए गए इस स्‍मार्टफोन को जल्‍द ही लैटिन अमेरिका, मिड्ल ईस्ट और एशिया के अन्य देशों के साथ ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. भारत में रियलमी, ओप्पो, वीवो, एमआई और सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के बजट स्मार्टफोन्स से इस स्‍मार्टफोन को कड़ी टक्‍कर मिलेगी.