News Nation Logo
Banner

Motorola ने लॉन्च किए अपने दो शानदार मोबाइल फोन, जानें क्या हैं फीचर्स

इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो स्मार्टफोन Motorola Edge और Motorola Edge+ लॉन्च किए हैं.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 23 Apr 2020, 02:37:37 PM
Motorola launches its two great mobile phones

Motorola launches its two great mobile phones (Photo Credit: New State)

New Delhi:

मोटोरोला (Motorola) ने अपनी Edge सीरीज लॉन्च कर दी है. मोटोरोला एज सीरीज के बारे में काफी समय से लगातार खबरें सामने आ रहे थे. इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो स्मार्टफोन Motorola Edge और Motorola Edge+ लॉन्च किए हैं. ये दोनों स्मार्टफोन कर्व्ड डिजाइन, पंचहोल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं. दोनों स्मार्टफोन लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 इंटरफेस के साथ आते हैं. मोटोरोला एज को जहां कंपनी ने 64MP के मेन कैमरे को साथ लॉन्च किया है वहीं मोटोरोला एज+ में 108MP का मेन कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान इमरेजेंसी में कहीं जाना है तो E- PASS के लिए ऐसे करें अप्लाई

मोटोरोला एज सीरीज की कीमत

कंपनी ने मोटोरोला एज की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया है जबकि मोटोरोला एज+ की कीमत 999 डॉलर यानी लगभग 76,400 रुपये है. यह फोन स्मोकी सैंगरिया और थंडर ग्रे कलर में उपलब्ध होगा. फोन पहली बार 14 मई को से्ल के लिए उपलब्ध होगा.

मोटोरोला एज+ के स्पेसिफिकेशंस

यह एक सिंगल सिम स्लॉट वाला स्मार्टफोन है जिसे ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है. इस फोन में 6.7 इंच HD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपॉर्ट के साथ आता है. फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12GB LPDDR5 रैम दी गई है. कंपनी ने इस फोन में 3.5mm जैक भी दी है. फटॉग्रफी के लिए इस फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

फोन का मेन कैमरा 6K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट के साथ आता है. इसके अलावा फोन में 8MP टेलिफोटो लेंस और एक टॉइम ऑफ फ्लाइट (Time Of Flight) सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 25MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन को 5000mAh बैटरी से पावर मिलती है जो 18W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.

मोटोरोला एज में हैं ये खास फीचर्स

इस फोन को कंपनी ने ड्यूल सिम कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया है. मोटोरोला एज ऐंड्रॉयड 10 पर रन करता है. फोन में 6.7 इंच कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है. फोन स्नैपड्रैगन 765 SoC पर काम करता है. फोन में 6GB रैम दी गई है. फटॉग्रफी के लिए फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन में 16MP का वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलिफोटो लेंस दिया गया है. सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 25MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को 4500mAh बैटरी से पावर मिलती है जो 18W टर्बो पावर चार्ज के साथ आती है. यह फोन भी ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

First Published : 23 Apr 2020, 02:37:37 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Motorola Edge

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×