logo-image

Motorola ला रहा है दमदार स्मार्टफोन, जानिए इसके बारे में.

कंपनी ने ट्विटर पर बताया था कि Moto E40 स्मार्टफोन मंगलवार, 12 अक्टूबर को भारत में आएगा.

Updated on: 11 Oct 2021, 07:13 AM

नई दिल्ली :

Lenovo की Motorola ने हाल ही में Motorola E40 स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. और अभी ये बजट स्मार्टफोन 12 अक्टूबर को भारत में आने के लिए तैयार है. ये 4 जी स्मार्टफोन एचडी + रिज़ॉल्यूशन एलसीडी स्क्रीन और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है. ये फोन एंड्रॉइड 11 पर चलता है. साथ ही इसमें 5,000mAh की बैटरी दी हुई है. Moto E40 की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन लॉन्च की तारीख नजदीक आने के साथ ही और जानकारी सामने आएगी. पिछले हफ्ते, कंपनी ने ट्विटर पर बताया था कि Moto E40 स्मार्टफोन मंगलवार, 12 अक्टूबर को भारत में आएगा. फोन दो रंगों के विकल्पों में आएगा, जिसमें पिंक क्ले और कार्बन ग्रे शामिल हैं. और बताया जा रहा है कि यह फोन IP52 रेटिंग के साथ आएगा.

आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर खरीद पाएंगे, जबकि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि ग्राहक डिवाइस को ऑफलाइन चैनल्स या अन्य ऑनलाइन रिटेलर्स से खरीद पाएंगे या नहीं.

अब आपको बताते हैं इस फोन की खासियत के बारे में. 
Moto E40 में 1.8GHz Unisoc T700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है और यह 4GB मेमोरी और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. इंटरनल स्टोरेज को आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं. फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी है. एंड्रॉइड के लिए स्मार्टफोन में Android 11 है. डिवाइस के 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक Google सहायक के साथ आने की उम्मीद है जिसे कंपनी के Moto G30 स्मार्टफोन पर देखा जा सकता है.

अगर वहीं कैमरे की बात करें तो Moto E40 स्मार्टफोन में 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी होगा. यह मैक्रो कैमरा के ऊपर है, जो एक डेप्थ सेंसर के तौर पर काम करता है. कैमरे में मोटोरोला की क्वाड पिक्सल तकनीक भी होगी. इसके अलावा डिवाइस में डिस्प्ले के पंच होल में स्थित डिवाइस के सामने एक सेल्फी शूटर है जो मोटोरोला के फेस अनलॉकिंग सॉफ्टवेयर फीचर को सपोर्ट करता है.