logo-image

Motorola Edge 20 Pro भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

मोटोरोला एज 20 प्रो (Motorola Edge 20 Pro) स्मार्टफोन 3 अक्टूबर 2021 से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर दो रंग- मिडनाइट स्काई और इरिडेसेंट क्लाउड में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा.

Updated on: 02 Oct 2021, 08:50 AM

highlights

  • दो रंग- मिडनाइट स्काई और इरिडेसेंट क्लाउड में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा
  • टर्बोपावर 30-वाट चार्जिग के साथ 4500 एमएएच का बैटरी पैकअप देता है

नई दिल्ली:

देश में फोटोग्राफी के प्रति उत्साही लोगों को सशक्त बनाने के लिए लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन मोटोरोला एज 20 प्रो (Motorola Edge 20 Pro) अपने सबसे उन्नत कैमरा सिस्टम के साथ 36,999 रुपये में लॉन्च कर दिया है. मोटोरोला एज 20 प्रो स्मार्टफोन 3 अक्टूबर 2021 से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर दो रंग- मिडनाइट स्काई और इरिडेसेंट क्लाउड में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप ग्रेड कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 108एमपी प्राइमरी सेंसर, 16एमपी अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो सेंसर और ओआईएस के साथ 5 टेलीफोटो लेंस है जो 50एक्स सुपर जूम को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold3 5G, Z Flip3 को खूब पसंद कर रहे हैं यूजर, जानिए कीमत

बयान में कहा गया कि हमारा पहला पेरिस्कोप-स्टाइल टेलीफोटो लेंस आपको स्पष्टता खोए बिना दूर से तस्वीरें शूट करने देता है. 50 एक्स सुपर जूम के साथ और भी आगे बढ़ें, अविश्वसनीय दूरी से विवरण कैप्चर करें. जूम कैमरे पर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) कैमरे की अवांछित हलचल के कारण धुंधली छवियों और वीडियो के विरुद्ध स्वचालित रूप से क्षतिपूर्ति करता है. स्मार्टफोन में 10-बिट एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें 144 हट्र्ज रेफ्रेश रेट डीसीआई-पी3 रंग, एचडीआर10 प्लस और अविश्वसनीय कम विलंबता 576 हट्र्ज स्पर्श दर है जो गेम खेलते समय स्वचालित रूप से चालू हो जाती है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F42 5G को कम दाम पर खरीदने का मौका, जानिए खूबियां

एज फ्रैंचाइजी के अलावा यह मेड-इन-इंडिया भी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर, 11 5जी नेटवर्क बैंड के साथ आता है. यह टर्बोपावर 30-वाट चार्जिग के साथ 4500 एमएएच का बैटरी पैकअप देता है. कंपनी ने कहा कि कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित रियर ग्लास पर प्रीमियम मैट फिनिश हर एंगल से शानदार दृश्य पेश करती है.