News Nation Logo

Moto E7 Power की आज 12 बजे से फ्लैश सेल, जानिए क्या है कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Moto E7 Power स्मार्टफोन को MediaTek Helio G25 Processor के साथ पेश किया गया है. कोई भी उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को Flipkart से कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 26 Feb 2021, 11:47:38 AM
Moto E7 Power

Moto E7 Power (Photo Credit: Motorola India )

highlights

  • Moto E7 Power में यूजर्स को 5,000mAh बैटरी, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है
  • Moto E7 Power स्मार्टफोन को MediaTek Helio G25 Processor के साथ पेश किया गया है

नई दिल्ली:

Moto E7 Power स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज शुक्रवार (26 फरवरी 2021) को दोपहर 12 बजे से होगी. ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) के अलावा बड़े रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे. ग्राहकों को इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं. Moto E7 Power में यूजर्स को 5,000mAh बैटरी, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटो ई7 पावर स्मार्टफोन को MediaTek Helio G25 Processor के साथ पेश किया गया है. कोई भी उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को Flipkart से कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकता है. मार्केट में Moto E7 Power की टक्कर Redmi 9i, Infinix Smart 5 और Realme C15 से है.

यह भी पढ़ें: Inbase ने ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ स्मार्टवॉच लॉन्च किया

क्या है बेसिक वैरिएंट का दाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में Moto E7 Power के बेसिक वैरिएंट को 7,499 रुपये में लॉन्च किया गया है. जानकारी के मुताबिक Flipkart पर इस फोन को बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के मास्टर कार्ड वाले डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. वहीं 4GB रैम वाले वैरिएंट को 2,767 रुपये की नो कॉस्ट EMI में खरीदा जा सकता है.  

यह भी पढ़ें: Facebook ने ऑस्ट्रेलिया में अवरुद्ध समाचार कंटेंट के पीछे की वास्तविक कहानी बताई

Android 10 प्लेटफॉर्म पर काम करता है Moto E7 Power

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Moto E7 Power ड्यूल-सिम (नैनो) फोन Android 10 प्लेटफॉर्म पर काम करता है. इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. Moto E7 Power में प्रीलोडेड कैमरा फीचर्स पोट्रेट मोड, पैनोरमा, फेस ब्यूटी, मैक्रो विज़न, मैनुअल मोड और एचडीआर आदि दिए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Google Lens इंटीग्रेशन के साथ दिया गया है. बता दें कि Moto E7 Power में 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है और इसे 1 टीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं. इस स्मार्टफोन से सिंगल चार्ज पर 76 घंटे तक का म्यूज़िक स्ट्रीमिंग की जा सकती है. वहीं 14 घंटे तक का वीडियो स्ट्रीमिंग और 12 घंटे तक की वेब ब्राउज़िंग भी मिलती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Feb 2021, 10:51:18 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.