logo-image

Moto E32 Launched In India: ग्राहकों की हुई बल्ले- बल्ले, Motorola ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन

Moto E32 Launched In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी मोटोरोला ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. दरअसल मोटोरोला के नए स्मार्टफोन मोटो ई32 को लेकर मार्केट में लंबे समय से चर्चा

Updated on: 07 Oct 2022, 01:46 PM

highlights

  • भारतीय ग्राहकों के लिए आज ही लॉन्च हुआ स्मार्टफोन 
  • ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदने की मिल रही आज से सुविधा

नई दिल्ली:

Moto E32 Launched In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी मोटोरोला ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. दरअसल मोटोरोला के नए स्मार्टफोन मोटो ई32 को लेकर मार्केट में लंबे समय से चर्चा हो रही थी, वहीं स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा हो चुका था. स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट भी किया है. अगर आप भी फेस्टिव सीजन पर एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस डिवाइस को चेक कर सकते हैं. 

लॉ बजट में मिल रहा स्मार्टफोन 
कंपनी ने नए स्मार्टफोन (Moto E32 Price In India) को मात्र 10,499 रुपये की कीमत में पेश किया है. इसके साथ ही स्मार्टफोन को स्टनिंग डिजाइन और लुक के साथ पेश किया गया है. मोटो ई 32 में यूजर्स को 90 हार्ट्ज आईपीएस एक एलसीडी डिसप्ले (90Hz IPS LCD Display) मिलती है.  स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone Settings: नया सिम लेने की नहीं है जरूरत! स्मार्टफोन पर नेटवर्क के लिए करें ये Settings

मोटोरोला ने ट्वीट में जानकारी दी है कि स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

मोटोरोला ई 32 को ग्राहक दो रंगों आर्कटिक ब्लू और ईको ब्लैक रंग में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64 जीबी रोम के साथ पेश किया गया है. स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है. इसके अलावा स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ जी 37 चिपसेट के साथ मिलता है.