logo-image

इस प्लान ने कर दी सबकी छुट्टी, जानें क्या हैं फायदे

हाल ही में सभी नेटवर्किंग कंपनियों ने प्रीपेड (Prepaid) टैरिफ दरें बढ़ाईं थी. Jio, Vi, Airtel ने के प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) की कीमत में 20 प्रतिशत तक की वृद्धि की गई थी.

Updated on: 07 Jan 2022, 07:48 PM

highlights

  • वर्क फ्रॅाम होम प्लान भी है यूनिक प्लान आजकल लोगों को खूब आ रहा पसंद 
  • प्लान में सिर्फ नेट ही नहीं बल्कि नेटफ्लेक्स होटस्टार का भी ले सकते हैं भरपूर आनंद

नई दिल्ली :

हाल  ही में सभी नेटवर्किंग कंपनियों ने प्रीपेड (Prepaid) टैरिफ दरें बढ़ाईं थी. Jio, Vi, Airtel ने के प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) की कीमत में 20 प्रतिशत तक की वृद्धि की गई थी. जिससे लोगों को लगा था कि अब इंटरनेट यूज करना मुश्किल हो जाएगा. लेकिन जीओ के  साथ अन्य कंपनियां भी ऐसे प्लान लेकर बाजार में आई हैं. जिनका फायदा ग्राहकों को काफी मिल रहा है. आज जिन प्लान्स के बारे हम आपको बताने जा रहे हैं.  इन प्लान्स (Plans) की वैलिडिटी (Validity) 56 से 84 दिनों के बीच है. इन प्लान्स (Plans) में अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा (Data), वॉयस कॉल (Call), एसएमएस आदि का लाभ मिलता है.

यह भी पढ़ें : अब 1 रुपया प्रति किमी में चलेगी आपकी गाड़ी, नितिन गडकरी ने दिये संकेत

आपको बता दें कि 666 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) के साथ वीआई (Vi) के ग्राहकों को एयरटेल (Airtel) के समान ही लाभ मिलते हैं. वीआई (Vi) के इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data), 100 SMS और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा मिल रही है.  प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) एयरटेल (Airtel) की तरह 77 दिनों की है। इसके साथ प्लान (Plan) के साथ आपको वीकेंड (Weekend) डेटा (Data) रोलओवर (Rollover) का लाभ मिलता है. इतना ही नहीं आपको ऑल (All) नाइट बिंज (night binge) का लाभ भी इस प्लान (Plan) में दिया जा रहा है. 

666 रुपये के प्लान (Plan) के अलावा, वीआई (Vi) के पास 901 रुपये का एक अन्य आकर्षक प्लान (Plan) भी है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 70 दिनों की है। इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को रोजाना 3GB  डेटा (Data) दिया जा रहा है। यह प्लान (Plan) अनलिमिटेड ( ) कॉलिंग (Calling) और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इस प्लान (Plan) के कुछ अतिरिक्त लाभ भी हैं, जैसे प्लान (Plan) के साथ आपको ऑल (All) नाइट बिंज (night binge) ऑफर दिया जा रहा है, साथ ही प्लान (Plan) में आपको वीकेंड (Weekend) डेटा (Data) रोलओवर (Rollover) का लाभ भी दिया जा रहा है। यह प्लान (Plan) उनके लिए बेस्ट है जिन्हें ज्यादा डेटा (Data) की जरूरत है.