News Nation Logo
Banner

MI का दीवाली धमाका, 1 रुपये में स्‍मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका

दिवाली नजदीक आते ही कंपनियों के बीच सेल का खेल शुरू हो गया है. फ्लिपकार्ट ने द बिग बिलियन डेज तो अमेजन ने द ग्रेट इंडियन फेस्‍टिवल लांच करने की घोषणा कर दी है. इस बीच खबर है कि शाओमी ने भी 'दीवाली विद एमआई' सेल को अनाउंस कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 10 Oct 2020, 09:43:35 PM
MI Sale

MI का दीवाली धमाका, 1 रुपये में स्‍मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका (Photo Credit: mi.com)

नई दिल्ली:

दिवाली नजदीक आते ही कंपनियों के बीच सेल का खेल शुरू हो गया है. फ्लिपकार्ट ने द बिग बिलियन डेज तो अमेजन ने द ग्रेट इंडियन फेस्‍टिवल लांच करने की घोषणा कर दी है. इस बीच खबर है कि शाओमी ने भी 'दीवाली विद एमआई' सेल को अनाउंस कर दिया है. 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली शाओमी की सेल गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड मेंबर्स के लिए एक दिन पहले यानी 15 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी. शाओमी की यह सेल 21 अक्‍टूबर को खत्‍म होगी. यह सेल MI.Com पर शुरू होगी. इस सेल की सबसे खास बात यह है कि 1 रुपये में फ्लैश सेल के जरिए ग्राहकों को 17 हजार वाले रेडमी नोट 9 प्रो, 14 हजार वाला Mi टीवी 4A 32-इंच हॉरिजेंटल एडिशन के साथ दूसरे प्रोडक्ट को भी खरीदने का मौका मिलेगा. 

शाओमी के इस सेल में पटाखा रन गेम खेलकर गिफ्ट जीतने का मौका मिलेगा. साथ ही Mi पे से शॉपिंग करने पर 5000 रुपए तक कैशबैक मिलेगा. दूसरी ओर, 399 रुपए की जगह 199 रुपए में वारंटी को बढ़ाने की स्‍कीम लांच करने का फैसला भी कंपनी ने लिया है. 

कंपनी ने कुछ प्रोडक्ट की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया है. जैसे, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9, Mi बैंड 4, Mi बैंड 3i, ट्रिमर 1C की कीमत के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है. दूसरी ओर, 1299 रुपए वाले Mi पावरबैंक 3i को 799 रुपए में खरीदा जा सकता है. MI एक्सेसरीज की शुरुआत 49 रुपए से होगी और MI स्क्रीन प्रोटेक्शन 299 रुपए में लिया जा सकेगा. 

शाओमी के इस स्‍कीम में एक्सिस और बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ कैशबैक का भी फायदा मिलेंगा. शाओमी इस सेल के दौरान ही MI 10T और MI 10T Pro स्मार्टफोन लांच करने वाली है, ताकि ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके.

शाओमी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम वीआईपी मेंबर्स को सेल शुरू होने से एक दिन पहले ही फायदा मिलने लगेगा. एक्सिस और बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए क्रेडिड कार्ड से खरीदारी करने पर 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

First Published : 10 Oct 2020, 09:43:35 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो