logo-image

दुनिया की सबसे शक्तिशाली मिनी फ्रिज से पर्दा उठा, जानिए क्या है खासियत

अप्रैल में माइक्रोसॉफ्ट में एक्सबॉक्स गेम्स मार्केटिंग के महाप्रबंधक एरोन ग्रीनबर्ग ने ट्वीट किया कि मतदान करने वाले सभी लोगों के लिए धन्यवाद, यह वायर के लिए नीचे था और पालन करने के लिए रोमांचकारी था.

Updated on: 14 Jun 2021, 12:09 PM

highlights

  • एक्सबॉक्स मिनी फ्रिज गेमर्स को इमर्सिव प्ले अनुभव के माध्यम से शांत रहने में मदद करेगा 
  • एक वास्तविक मिनी-एक्सबॉक्स फ्रिज 2021 की छुट्टी में जारी किया जाएगा: माइक्रोसॉफ्ट

नई दिल्ली :

ई 3 2021 वर्चुअल गेमिंग कॉन्फ्रेंस (e3 2021 Gaming Conference) के दौरान एक्सबॉक्स प्रशंसकों के लिए नए गेम की घोषणा करते हुए, माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने एक कूल एक्सबॉक्स सीरीज एक्स-आकार के मिनी फ्रिज (Microsoft Xbox Mini Fridge) के पहले लुक का भी अनावरण किया है. माइक्रोसॉफ्ट के अनुसार एक्सबॉक्स मिनी फ्रिज 'दुनिया का सबसे शक्तिशाली मिनी फ्रिज' है, जो गेमर्स को इमर्सिव प्ले अनुभव के माध्यम से शांत रहने में मदद करेगा. जब एक्सबॉक्स सीरीज की पहली बार 2019 में घोषणा की गई थी, तो लोगों ने इसके आकार पर मीम्स बनाए और इसकी तुलना एक रेफ्रिजरेटर से की थी.

यह भी पढ़ें: एंटीट्रस्ट डिस्कसन में Apple, Google की जांच करेगा जापान

वास्तविक मिनी-एक्सबॉक्स फ्रिज 2021 की छुट्टी में जारी किया जाएगा
इससे प्रेरित होकर, कंपनी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक ट्विटर पोल में स्किटल्स को हराने के बाद कहा कि एक वास्तविक मिनी-एक्सबॉक्स फ्रिज 2021 की छुट्टी में जारी किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Logitech ने 11,995 रुपये की शुरूआती कीमत पर कीबोर्ड केस लॉन्च किया

अप्रैल में, माइक्रोसॉफ्ट में एक्सबॉक्स गेम्स मार्केटिंग के महाप्रबंधक एरोन ग्रीनबर्ग ने ट्वीट किया कि: "मतदान करने वाले सभी लोगों के लिए धन्यवाद, यह वायर के लिए नीचे था और पालन करने के लिए रोमांचकारी था. अब जब एटदरेट एक्सबॉक्स जीत गया, तो हम अपने वादे पर आगे बढ़ेंगे वो एक्सबॉक्स सीरीज एक्स मिनी फ्रिज है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन भारत में इस महीने होगा लॉन्च

सबसे पहले एक ऑफ द लाइन गेम से भरा होगा और हमारे दोस्तों एटदरेट इसकिटिल्स की ओर जाएगा! ग्रीन हार्ट.

यह भी पढ़ें: अंडर-डिस्पले कैमरा के साथ फ्लैगशिप फोन का अनावरण कर सकती है श्याओमी

स साल के अंत में छुट्टियों के मौसम में होगा उपलब्ध 
एक्सबॉक्स मिनी-फ्रिज अब एक वास्तविकता है और इस साल के अंत में छुट्टियों के मौसम में उपलब्ध होगा. एक्सबॉक्स प्लस बेथेस्डा ई 3 इवेंट के दौरान रेफ्रिजरेटर का अनावरण किया गया था. - इनपुट आईएएनएस

यह भी पढ़ें: Tecno ने 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ Spark 7T स्मार्टफोन लॉन्च किया