logo-image

MI Sale: 1 रुपये में खरीद सकते है शाओमी का फोन, इस दिन से शुरू होगी सेल

MI Sale: 1 रुपये में खरीद सकते है शाओमी का फोन, इस दिन से शुरू होगी सेल

Updated on: 13 Oct 2020, 01:47 PM

नई दिल्ली:

त्यौहारी सीजन आते ही सभी ई-कॉमर्स कंपनी ने ग्राहको को लुभाने के लिए सेल की शुरुआत कर रही है. 16 अक्टूबर से सभी ऑनलाइन साइटों पर सेल शुरू होने जा रहा है. इस दौरान विभिन्न प्रोडक्ट्स और सामानों पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है. वहीं स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) सेल का आयोजन कर रही है. MI सेल  (MI Sale)  16 अक्टूबर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट  mi.com पर शुरू होगी, जो कि 21 अक्टूबर को खत्म होगा. 

और पढ़ें: ये कैसा बहिष्‍कार! MI India ने भारत में बेचे 50 लाख से अधिक स्मार्ट टीवी

वहीं बता दें कि Mi Sale में 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक हर शाम चार बजे एक रुपये वाली फ्लैश सेल होगी. इस दौरान ग्राहकों के पास एक रुपये में प्रोडक्ट खरीदने का मौका होगा. सेल में रेडमी नोट 9 प्रो और Mi टीवी 4ए 32 इंच हॉरिजन एडिशन जैसे सामानों को खरीदने का बेहतरीन मौका मिलेगा.

सेल के दौरान, हैंडसेट निर्माता डायमंड, गोल्ड और प्लैटिनम VIP मेंबर्स को अर्ली ऐक्सिस दिया जाएगा. अर्ली ऐक्सिस 15 अक्टूबर से मिलेगा. वहीं कंपनी के मुताबिक,  बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड्स और ऐक्सिस बैंक कार्ड्स के जरिए खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. सेल के दौरान हैंडसेट निर्माता कंपनी इस दौरान 1 रुपये में फ्लैश सेल और क्रेजी डील्स के तहत कई प्रॉडक्ट्स पर छूट देगी

ये भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन से पहले आईटेल की ओर से शानदार टीवी रेंज की पेशकश

MI के इस सेल में ग्राहक Redmi Note 9 Pro को मात्र 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 16,999 रुपये है. कंपनी ने पहली बार इस फोन की कीमत कम की है. इसी तरह, Redmi Note 9 स्मार्टफोन 4000 रुपये कम कीमत पर यानी 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं.