logo-image

भारतीय बाज़ारों में धमाका करने वाला है APPLE, जल्द उपलब्ध होंगे Made in India के ये प्रोडक्ट

iPhone का प्रोडक्शन भारत में पहले से ही किया जा रहा है. एप्पल अब जो दूसरा प्रोडक्ट लेकर आ रहा है, वो अपने आप में शानदार है.

Updated on: 16 Aug 2023, 07:05 PM

नई दिल्ली:

एप्पल कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में धमाका करने वाली है. कंपनी ने जानकारी दी है कि वह भारत में ईयर बड्स का प्रोडक्शन शुरू करने जा रही है. यानी अब भारत समेत एशिया के कई देशों तक मेड इन इंडिया इयर बड्स पहुंचेगा. फॉक्सकॉन की हैदराबाद फैक्ट्री में जल्द ही ईयर बड्स का उत्पादन शुरू किया जाएगा. Apple फॉक्सैन iPhone सहित कई उत्पाद बनाता है. वही फॉक्सकॉन पहले ही हैदराबाद में प्लांट के लिए 400 मिलियन अमेरिकी डॉलर के निवेश को मंजूरी दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर 2024 तक ऐपल इस प्लांट में बड़े पैमाने पर प्रोडक्ट तैयार करेगी.

इस खबर को भी पढ़ें- सेल.. सेल.. सेल! Vivo के फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

लोगों का भरोसा है एप्पल
आपको बता दें कि इस पहले Apple iPhone का प्रोडक्शन भारत में पहले से ही कर रहा है. यह ईयर बड्स एप्पल का दूसरा उत्पाद होगा, जिसका उत्पादन भारत में किया जाएगा. इस उत्पादन के बाद पूरी दुनिया में मेड इन इंडिया प्रोडक्ट नजर आएंगे. Apple अपने शानदार फोन के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. आज भी लोग दूसरे फोन के मुकाबले आईफोन पर ज्यादा यकीन करते हैं. वही बात करें तो एप्पल के ईयरबड्स तो ये सभी ईयरबड्स का बाप है. इसके फीचर्स इतने शानदार हैं कि एक बार अगर कोई इसे खरीद लेगा तो वह दूसरों को भी यही ईयरबड्स खरीदने का सुझाव देगा.

बड्स के फीचर्स हैं दमदार
एप्पल के बड्स में दमदार साउंड क्वालिटी समेत कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. वही नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर भी जबरदस्त है, सामान्य ईयर बड्स में कॉल पर बात करते समय काफी परेशानी होती है, लेकिन इन बड्स की खूबी यह है कि ये बात करते समय किसी भी तरह की रुकावट पैदा नहीं करता है. अगर आप किसी भीड़भाड़ वाले इलाके में भी हैं तो ये ईयरबड्स के जरिए आप कॉल पर आराम से बात कर सकते हैं. हालांकि इसके दाम काफी फर्क होता है लेकिन ये बड्स भी कामाल के होते हैं.