logo-image

सस्ता Smartphone खरीदने से पहले ये लिस्ट भी देख लें, बाद में ना पछताना

Low Budget Smartphone: अगर आप भी बेहतरीन फीचर, डिजाइन वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो हम इसमें आपकी मदद करने वाले हैं. इस रिपोर्ट में आपको 15 हजार के बजट में आने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन की जानकारी देने जा रहे हैं.

Updated on: 03 May 2022, 03:39 PM

highlights

  • Low बजट के स्मार्टफोन में रेडमी, मोटोरोला के ऑप्शन हैं
  • 15 हजार के बजट में बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन के ढ़ेरों विकल्प

नई दिल्ली:

Low Budget Smartphone: कम बजट वाले स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश करने वाली है. कम बजट के स्मार्टफोन्स को गूगल पर सर्च करना मेहनत वाला काम है. फोन की रेंज से लेकर फीचर और डिजाइन को चेक कर कंपेयर करना टाइम टेकिंग प्रोसेस भी है. अगर आप भी बेहतरीन फीचर, डिजाइन वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो हम इसमें आपकी मदद करने वाले हैं. इस रिपोर्ट में आपको 15 हजार के बजट में आने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन की जानकारी देने जा रहे हैं. आइए फटाफट चेक करते हैं लिस्ट 
Samsung
कम बजट के रेंज में सैमसंग के स्मार्टफोन को चेक कर सकते हैं. दिग्गज कंपनी 16 हजार के बजट में Samsung Galaxy F23 5G को पेश करती है. स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 750G प्रोसेसर पर काम करता है.

यह भी पढ़ेंः बाजार में गर्दा मचा रही है ये AC जैकेट, अंदर लगे हैं 4-4 फैन

Redmi
कम बजट के स्मार्टफोन में रेडमी के स्मार्टफोन को भी चेक कर सकते हैं. 13 हजार से 14 हजार की बजट में कंपनी Redmi Note 11 को पेश करती है. रेडमी के इस स्मार्टफोन में भी आपको 5000mAh की बैटरी दी जाती है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 680 प्रोसेसर दिया गया है.

Motorola 
मोटोरोला के स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो कम बजट के स्मार्टफोन में मोटोरोला के स्मार्टफोन भी चेक कर सकते हैं. कंपनी 14 हजार से 15 हजार की कीमत में Motorola Moto G52 को पेश करती है. स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. 5000mAh की बैटरी के साथ स्मार्टफोन क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 680 प्रोसेसर पर काम करता है.