logo-image

LG जल्द लॉन्च करेगा वेलवेट सीरीज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन, ये होगा खास

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम का एलान कर दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम एलजी वेलवेट होगा. कंपनी अल्फा न्यूमेरिक सीरीज के बदले वेलवेट सीरीज के स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करेगी.

Updated on: 14 Apr 2020, 12:29 PM

सियोल:

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG Smartphone) ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम का एलान कर दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम एलजी वेलवेट होगा. कंपनी अल्फा न्यूमेरिक सीरीज के बदले वेलवेट सीरीज के स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करेगी. वहीं, एलजी ने इस अगामी सीरीज के लिए प्रेस रिलीज भी जारी कर दी है. इससे पहले एलजी वेलवेट सीरीज को लेकर कई रिपोर्ट सामने आई थी, जिनसे इस आगामी स्मार्टफोन की कीमत और कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी.

कंपनी ने रविवार को एक बयान में कहा, एलजी वेलवेट अपने मोबाइल उपकरणों के लिए कंपनी की नई ब्रांडिंग रणनीति को लागू करने वाला पहला डिवाइस होगा.

ये भी पढ़ें: आईक्यूओओ नियो 3-5जी (iQoo Neo 3 5G) का 23 अप्रैल को हो सकता है डेब्यू

स्मार्टफोन का डिजाइन एलजी के दूसरे स्मार्टफोन से बिलकुल अलग होगा. एलजी के इस नए फोन में खास डिजाइन वाला कैमरा होगा. एलजी वेलवेट में छोटे लेंस और एलईडी फ्लैश के साथ रेनड्रॉप कैमरा डिजाइन होगा. फोन के आगे और पीछे कव्र्ड ग्लास के साथ थ्री-डी आर्क डिजाइन होगा. कंपनी ने हालांकि फोन को लॉन्च करने की तारीख या इसकी कीमत को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.

दक्षिण कोरियाई समाचार पोर्टल नावेर ने इस महीने की शुरुआत में बताया था कि कंपनी का नया फोन 15 मई को लॉन्च किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि एलजी वेलवेट क्वालकॉम की मध्यम रेंज स्नैपड्रैगन 765 व 5-जी की सुविधा के साथ लॉन्च किया जाएगा.